Pratapgarh News: माता के जयकारों के बीच मच गई चीख-पुकार, मूर्ति विसर्जन के दौरान करंट लगने से बड़ा हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2470413

Pratapgarh News: माता के जयकारों के बीच मच गई चीख-पुकार, मूर्ति विसर्जन के दौरान करंट लगने से बड़ा हादसा

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हादसे की खबर सामने आई है. हादसे के बाद से आस पास के लोगों में दहशत का माहौल है. मामला महेशगंज थाना इलाके के शिवगढ़ हरदोईपट्टी गांव का बताया जा रहा है. पढ़िए पूरी खबर ...

UP News

Pratapgarh News/सुनील यादव: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हादसे की खबर सामने आई है. जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान लटके हुए बिजली के तार से छह लोग झुलस गए थे. घायलों को जल्दी से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां गंभीर रूप से झुलसे दो युवकों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बाकि बचे हुए चार घायलों का अभी इलाज चल रहा है. घटना प्रतापगढ़ जिले के महेशगंज थाना इलाके के शिवगढ़ हरदोइपट्टी गांव का बताया जा रहा है. 

पुलिस की मदद से पहुंचाया अस्पताल
घटना तब हुई जब युवक मूर्ति विसर्जन करने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में जा रहे थे. तभी अचानक से जा रही एक हाई टेंशन लाइन का लटका हुआ तार मूर्ति से छू गया. जिसके कारण प्रतिमा में करंट उतर गया. जिसके चलते चार युवक करंट से झुलस गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घयालों को नजदीकी सीएचसी सेंटर में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसे युवकों की मृत्यु हो गई. बाकि बचे चार युवकों का अभी इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें - लिव इन रिलेशनशिप में भी लागू होगा दहेज कानून,HC ने कहा- पति-पत्नी जैसे रहना ही सबूत

यह भी पढ़ें - 'पत्नी से सेक्स की इच्छा नहीं करेगा पति तो किससे करेगा',इलाहाबाद हाईकोर्ट की टिप्पणी

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Prayagraj News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news