इस जिले में चला अनोखा चेकिंग अभियान, जो दिखा बिना हेलमेट, पहनाई गई फूलों की माला

जो बाइक सवार बिना हेलमेट व कार सवार बिना सीट बेल्ट के चलाता मिला उसे फूलों की माला पहनाकर शर्मिंदा करते हुए आगे से हेलमेट लगाने की हिदायत दी .

इस जिले में चला अनोखा चेकिंग अभियान, जो दिखा बिना हेलमेट, पहनाई गई फूलों की माला

मुज़फ्फरनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद बुढाना पुलिस ने अनोखा चेंकिंग अभियान चलाया. मुज़फ्फरनगर में जो बाइक सवार बिना हेलमेट व कार सवार बिना सीट बेल्ट के चलाता मिला उसे फूलों की माला पहनाकर शर्मिंदा करते हुए हिदायत दी. इतना ही नही मुज़फ्फरनगर जनपद में सप्ताह भर के लिए वाहन सुरक्षा सप्ताह चलाया जा रहा है जिसमे बुढाना पुलिस ने अनोखा चेंकिंग अभियान चलाया.

जो बाइक सवार बिना हेलमेट व कार सवार बिना सीट बेल्ट के चलाता मिला उसे फूलों की माला पहनाकर शर्मिंदा करते हुए आगे से हेलमेट लगाने की हिदायत दी .मुज़फ्फरनगर के बुढाना सर्किल के सीओ विजय प्रकाश के नेतृत्व में सघन चैकिंग अभियान चलाया और रॉड पर बिना हेलमेट के बाइक दौड़ा रहे युवाओ और अधेड़ उम्र के लोगो के गले मे अपने हाथों से माला डाली और हेलमेट के लिए जागरूक किया .

लोगों ने माला डलवाते हुए शर्मिंदगी महसूस की और आगे से बिना हेलमेट बाइक ना चलाने की बात पुलिस से की. बुढाना पुलिस ने लगभग सैकड़ो लोगों के मालाएं डालकर ये अनोखा चेंकिंग अभियान चलाया.

बुढाना पुलिस द्वारा चलाये गए इस अनोखे चैकिग अभियान की चारो तरफ चर्चा हो रही है और इस चैकिंग के बाद काम से कम वो लोग तो सुरक्षा के इंतजमात करके चलेंगे जिन्हें शर्मिंदगी की माला पहनने का मौका मिला है.

वही सीओ विजय प्रकाश ने बताया कि आज एसएसपी महोदय द्वारा सभी क्षेत्र अधिकारियों ने भारी फोर्स के साथ चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए थे .हमने भी चैकिंग अभियान चलाया था जो लोग बिना सीट बेल्ट के थे हेलमेट नहीं लगाया था उनके गले मे माला डालकर उन्हें आगे से हैलमेट लगाने के लिए जागरूक किया.