केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तुकबंदी के सहारे की पीएम मोदी की तारीफ

राजनाथ सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई भी मोदी की ईमानदारी पर सवाल खड़ा नहीं कर सकता है.

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तुकबंदी के सहारे की पीएम मोदी की तारीफ
फोटो सौजन्य: ANI

मुरादाबाद: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नारे 'चौकीदार चोर है' पर करारा हमला किया. राजनाथ सिंह ने मुरादाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए तुकबंदी के सहारे कहा कि चौकीदार चोर नहीं है, बल्कि हमारा चौकीदार प्योर (असली) है. अगली बार उसको पीएम बनाना श्योर (जरूर) है. और यही भारत की समस्याओं का क्योर (निदान) है. आपको बता दें कि राहुल गांधी अपनी हर सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाते हैं. 

पीएम मोदी की ईमानदारी पर नहीं उठ सकता सवाल- सिंह
राजनाथ सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई भी मोदी की ईमानदारी पर सवाल खड़ा नहीं कर सकता और प्रतिद्वंद्वी दलों को लोगों की आंखों में धूल झोंकने एवं उन्हें गुमराह करने से बाज आना चाहिए. सिंह ने कहा कि जो लोग बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं, उन्हें जवाब देना चाहिए कि मोदी ''किसके लिए, अपनी पत्नी के लिए, बच्चे के लिए’ संपत्ति बनायेंगे. कौन है उनका. वह इसे किसे देंगे.'' 

बीजेपी के किसी नेता पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों समेत बीजेपी के किसी भी नेता पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं है. पार्टी के शीर्षस्थ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने अपने विरुद्ध आरोप लगने पर इस्तीफा देकर एक उदाहरण स्थापित किया था. सिंह ने कहा, ''किसी ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला बनता है, इसलिए आडवाणी ने इस्तीफा देकर उदाहरण प्रस्तुत किया. उन्होंने कहा कि वह तबतक संसद में कदम नहीं रखेंगे जबतक उनका नाम पाक-साफ नहीं हो जाता.'' वह हवाला घोटाला में नाम आने के बाद 1996 में आडवाणी द्वारा सांसद के तौर पर इस्तीफे का जिक्र कर रहे थे.