आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तिलक चढ़ा कर लौट रहे 4 लोगों की मौत, 7 घायल
Advertisement

आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तिलक चढ़ा कर लौट रहे 4 लोगों की मौत, 7 घायल

ग्रमीणों के अनुसार यह घटना शुक्रवार देर रात करीब 12:30 बजे की है. गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र से बोलेरो पर सवार होकर लड़की पक्ष के लोग तिलक चढ़ाने मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के किसी गांव में गए थे.

सांकेतिक तस्वीर

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में शुक्रवार देर रात को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस भीषण हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. जबकि सात लोग घायल हो गए. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मरदह थाना क्षेत्र से बोलेरो पर सवार होकर लोग तिलक चढ़ा कर लौट रहे थे. 

तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे
ग्रमीणों के अनुसार यह घटना शुक्रवार देर रात करीब 12:30 बजे की है. गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र से बोलेरो पर सवार होकर लड़की पक्ष के लोग तिलक चढ़ाने मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के किसी गांव में गए थे. वहा से लौटते समय मुहम्मदाबाद गोहना चिरैयाकोट मुख्य मार्ग पर सुहवल चट्टी के पास सड़क किनारे गाड़ी को खड़ी किए हुए थे. इस दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने चार वाहनों को रौंद दिया, जिसमें बैठे लगभग 20 लोगों में से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसमें 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. 

मोबाइल ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट: एक घंटे में 24 सौ लीटर ऑक्सीजन की करता है आपूर्ति, जानें कब तक आएगा इंडिया

क्या बोली पुलिस? 
 सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भेजा दिया. वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के अनुसार एक की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है. 

भाई के होते हुए भी चार बहनों ने दिया पिता को कंधा, वजह कर देगी भावुक

Funny Video: इस बंदे की वेडिंग फोटोशूट देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

WATCH LIVE TV

Trending news