सहारनपुर: शराब पीने से रोका तो पति ने पत्नी की गोली मारकर ले ली जान, हुआ फरार

आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पति संजीव घटना के बाद से फरार है.

सहारनपुर: शराब पीने से रोका तो पति ने पत्नी की गोली मारकर ले ली जान, हुआ फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सहारनपुर: सहारनपुर जिले के बड़गांव पुलिस थाना इलाके के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि जडोडा गांव में नीलिमा ने अपने पति संजीव कुमार को गुरुवार शाम शराब पीने से रोकने की कोशिश की, जिसके बाद संजीव ने अपनी पत्नी नीलिमा को गोली मार दी. मृतका के दो बच्चे हैं, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने इस घटना में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया. उन्होंने बताया कि संजीव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. संजीव घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने बताया कि घटना सहारनपुर जिले के बड़गांव के जड़ौदा पांडा गांव की है. 

घटना का जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि संजीव उर्फ संजू शराब पीने का आदी है. गुरुवार शाम को वह घर में ही शराब पीने बैठा, तो उसकी पत्नी ने शराब पीने से मना किया. इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई. विवाद बढ़ने पर आरोपी पति ने अपना लाइसेंसी पिस्टल उठाकर पत्नी पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दीं, जो उसके सीने में जा धंसीं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वारदात की बाद से ही आरोपी फरार है.  

गोलियों की आवाज सुनकर परिजन और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि दो महीने पहले भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा है. तब भी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का निपटारा कराया था.