नोएडा के आईकेयर आई हॉस्पिटल को मिला राष्ट्रीय स्तर का सम्मान

आईकेयर आई हॉस्पिटल देश के उन पांच अग्रणी अस्पतालों में से एक है, जहां स्वास्थ्य सेवाओं के लिए प्रतिबद्धता और क्लिनिकी गुणों के चलते इसे लगातार कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री से राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जाता रहा है.

नोएडा के आईकेयर आई हॉस्पिटल को मिला राष्ट्रीय स्तर का सम्मान
आईकेयर आई हॉस्पिटल के मैनेजिंग ट्रस्टी एवं फाउंडर डॉ. सुशील चौधरी और वाइस प्रेसीडेंट मितुल आर पटेल को यह सम्मान बेंग्लुरु में दिया गया.

नोएडा: नोएडा के आईकेयर आई हॉस्पिटल (ICARE  Eye Hospital) को देश की प्रतिष्ठित संस्था कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री, इंस्टीट्यूट ऑफ क्वालिटी (CII IQ) की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान मिला है. आईकेयर आई हॉस्पिटल के सीईओ डॉ. सौरभ चौधरी ने इस सम्मान के मिलने की जानकारी दी. आईकेयर आई हॉस्पिटल को यह सम्मान उसकी कार्य में उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए दिया गया. नोएडा के सेक्टर 26 में स्थित यह हॉस्पिटल देश के नामी अस्पतालों में शुमार है.

आईकेयर आई हॉस्पिटल देश के उन पांच अग्रणी अस्पतालों में से एक है, जहां स्वास्थ्य सेवाओं के लिए प्रतिबद्धता और क्लिनिकी गुणों के चलते इसे लगातार कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री से राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जाता रहा है. आईकेयर आई हॉस्पिटल के मैनेजिंग ट्रस्टी एवं फाउंडर डॉ. सुशील चौधरी और वाइस प्रेसीडेंट मितुल आर पटेल को यह सम्मान बेंग्लुरु में दिया गया.

यह सम्मान टाटा सन्स के रेजीडेंट डायरेक्टर सुनीव सिन्हा, CII IQ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर विपिन साहनी और CII कर्नाटक के पूर्व चेयरपर्सन आर श्रीनिवासन द्वारा प्रदान किया गया. इस मौके पर आईकेयर आई हॉस्पिटल ने अपने सभी शुभचिंतकों और हॉस्पिटल पर भरोसा रखने वाले मरीजों को बधाई दी और समर्थन के लिए आभार जताया.