मदरसा संचालक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
Advertisement

मदरसा संचालक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले मदरसा संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

 

आरोपी मदरसा संचालक (बाईं ओर).

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: अमरोहा में 12 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी मदरसा संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मदरसा संचालक पर आरोप है कि उसने गत 20 दिसंबर की रात छात्रा के पास जाकर उसे डराया और फिर अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मदरसा संचालक ने दुष्कर्म के बाद छात्रा को डराया-धमकाया और इसके बारे में किसी से नहीं बताने के लिए कहा.

जब बीते 23 दिसंबर को छात्रा के माता-पिता उसकी कुशल क्षेम लेने मदरसे में पहुंचे तो छात्रा ने उनसे अपनी आपबीती सुनाई. पीड़ित छात्रा की बड़ी बहन भी उसके साथ ही मदसरे में पढ़ती है. जब माता-पिता मदरसे पहुंचे तो 12 वर्षीया बड़ी बेटी मां से लिपट गई और छोटी बहन के साथ हुई घटना की पूरी दास्तां बयां कर दी. जिसके बाद पीड़ित छात्रा को लेकर माता-पिता कोतवाली पहुंचे और आरोपी मदरसा संचालक के खिलाफ तहरीर दी.

माता-पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बहार अली  के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहे आरोपी बहार अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

 

Trending news