Ind vs Aus 2nd T20 Match: दूसरे टी20 में सूर्या को रोकना मुश्किल!, बेस्ट ड्रीम 11 टीम के लिए इन खिलाड़ियों पर लगाए दांव, देखें पिच रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1978870

Ind vs Aus 2nd T20 Match: दूसरे टी20 में सूर्या को रोकना मुश्किल!, बेस्ट ड्रीम 11 टीम के लिए इन खिलाड़ियों पर लगाए दांव, देखें पिच रिपोर्ट

Ind vs Aus 2nd T20 Dream11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को शाम 7 बजे से शुरू होगा. भारत पहला मैच जीकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाए है. भारतीय टीम यह मैच जीतकर कंगारुओं को दोबारा चोट करना चाहेगी.

Ind vs Aus 2nd T20 Match: दूसरे टी20 में सूर्या को रोकना मुश्किल!, बेस्ट ड्रीम 11 टीम के लिए इन खिलाड़ियों पर लगाए दांव, देखें पिच रिपोर्ट

Ind vs Aus 2nd T20 Dream11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच कल यानी 25 नवंबर को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. भारत पहला मैच जीकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाए है. भारतीय टीम यह मैच जीतकर कंगारुओं को दोबारा चोट करना चाहेगी. वहीं, ऑस्ट्रेलिया की टीम चाहेगी कि पहले मैच में मिली हार का बदला लिया जाए. तो आइये जानते हैं भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ड्रीम 11 टीम ( IND vs AUS 2nd T20I Dream 11 Prediction), पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11. 

कप्‍तान सूर्य कुमार यादव पर टिकी निगाहें 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को शाम 7 बजे से शुरू होगा. दूसरे मैच में दर्शकों की निगाहें भारतीय कैप्टन सूर्य कुमार यादव पर रहेगी. सूर्या ने पहले मुकाबले में ताबड़तोड़ 80 रनों की पारी खेली थी, जबकि ईशान किशन भी दर्शकों के लिए आकर्षक का केंद्र रहेंगे. ईशान ने भी पहले मुकाबले में पचासा लगाया था. 

क्‍या कहती है पिच रिपोर्ट 
वहीं, अगर बात ग्रीनफील्ड स्टेडियम की करें तो यह पिच गेंदबाजों और बल्‍लेबाजों दोनों के लिए अनुकूल रहने वाली है. इस मैदान में भारतीय टीम ने अभी तक 3 मुकाबला खेला है. इसमें 2 में भारतीय टीम को विजय प्राप्‍त हुई है. वहीं, एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. यहां पर टीम के कैप्टन सूर्यकुमार और ऑलराउंडर शिवम दूबे मैच खेलने का अनुभव है. ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी टीम के लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित हो सकते हैं. ऐसे में टी20 सीरीज के दूसरे मैच में आप भी ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं.  

संभावित ड्रीम 11 टीम 
विकेट कीपर : जोस इंगलिस, ईशान किशन 
बल्लेबाज : यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, स्टीव स्मिथ  
ऑलराउंडर : ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू शॉर्ट, अक्षर पटेल  
गेंदबाजी : रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, एडम ज़म्पा 
कैप्टन : सूर्य कुमार यादव
वाइस कैप्टन : जोश इंग्लिस 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग 11
भारत संभावित प्लेइंग 11 
यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा, रवि बिश्नोई.

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग 11 
मैथ्यू शॉर्ट, ट्रैविस हेड, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टॉयनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (कप्तान और विकेटकीपर), सीन एबॉट, जेसन बेहरेनडॉर्फ, नाथन एलिस, एडम ज़म्पा.

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्‍तीय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

शहीदों को सलामी देने सड़कों पर उमड़ा सैलाब, कैप्टन शुभम गुप्ता अमर रहें के नारे गूंजे

Trending news