अपना दुख बयां करते हुए SP ऑफिस में फफक-फफक कर रो पड़ा जवान, जानिए क्या है मामला
Advertisement

अपना दुख बयां करते हुए SP ऑफिस में फफक-फफक कर रो पड़ा जवान, जानिए क्या है मामला

बीते 16 मार्च को सुरेंद्र ने महराजगंज थाना क्षेत्र के लमहनी गांव में चंद्रकांत मिश्रा के यहां चारा कटाई का काम किया. काम पूरा होने के बाद उसने पैसा मांगा तो उक्त व्यक्ति के परिवार के लोग विवाद करने लगे.

सेना का जवान सुरेंद्र

जौनपुर: सरहद पर देश की रक्षा के लिए सीने पर दुश्मनों की गोलियां खाने वाला भारतीय सेना का एक जवान एसपी ऑफिस में अपने दर्द का बयां कर रो पड़ा. एसपी ऑफिस पहुंचे जवान से दबंगों ने मारपीट की थी. मारपीट में जवान की शरीर के कई हिस्सें जख्मी हो गए. वहीं, पीड़ित जवान जब दबंगों के खिलाफ मुकदमा लिखवाने थाने पहुंचा तो पुलिस ने ऐसा व्यवहार किया कि उसका कलेजा हमेशा के लिए छलनी हो गया.

राजस्थान का रहने वाला है जवान 
राजस्थान के भरतपुर जिले का निवासी सुरेंद्र सिंह सेना से रिटायर होने के बाद हार्वेस्टर मशीन खरीदकर गेहूं की मड़ाई और पशुओं के लिए चारा कटाई का कार्य करता है. इसी रोजगार के सिलसिले में सुरेंद्र इन दिनों अपनी मशीन लेकर जौनपुर में डेरा डालकर जगह-जगह कटाई का कार्य कर रहा है.

डासना मंदिर से बोर्ड हटाने को लेकर बोले महंत- किसी भी कीमत पर नहीं हटाएंगे

क्या है मामला 
बीते 16 मार्च को सुरेंद्र ने महराजगंज थाना क्षेत्र के लमहनी गांव में चंद्रकांत मिश्रा के यहां चारा कटाई का काम किया. काम पूरा होने के बाद उसने पैसा मांगा तो उक्त व्यक्ति के परिवार के लोग विवाद करने लगें. साथ ही उसको  मिश्रा परिवार के लोग भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिए. उसे पैसा भी नहीं दिए. 

पत्नी के चरित्र पर था शक, हत्या करने के बाद बोला- कर दिया था जीना दुश्वार

काम करवाने के बाद पैसे मांगने पर की पिटाई 
सुरेंद्र ने बताया कि विवाद होने के बाद हम वगैर पैसा लिए वापस लौट रहे थें. इस दौरान रास्ते में आधा दर्जन बाइक सवार युवकों ने लोहे की रॉड व डंडे से हमारे ऊपर हमला बोल दिया. जब तक मैं बेहोश नहीं हो गया, तब तक वे लोग मेरी पिटाई करते रहें. घटना स्थल पर दो स्टार वाला दारोगा समेत कई ग्रामीण मौजूद थे. पुलिस ने मुझे एंबुलेंस से सामुदायकि स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां से डॉक्टरों ने मुझे जिला अस्पताल भेज दिया. इलाज होने के बाद मैं महाराजगंज थाने पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए गया, तो वहां पर तैनात दारोगा ने मुझे काफी डांटा. 

इसको बोलते हैं प्यार! मुर्गे ने मुर्गी को कराई ठेले की सवारी, VIRAL VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

SP ऑफिस में रो दिया जवान 
 दर्द भरी कहानी सुनाते हुए सुरेंद्र फफक कर रो पड़े. फिलहाल एसपी सिटी ने उनकी फरियाद सुनते ही थानेदार को कड़ी फटकार लगाई. साथ ही तत्काल एफआइआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news