Pankaj Udhas Death: मशहूर गजल गायक पंकज उधास का निधन, लंबे समय से थे बीमार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2129352

Pankaj Udhas Death: मशहूर गजल गायक पंकज उधास का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Pankaj Udhas Passed Away: मशहूर गजल गायक पंकज उदास का 72 साल की उम्र में हुआ निधन. बेटी नायाब उधास ने शेयर की मौत की खबर....

Pankaj Udhas Passed Away (File Photo)

Pankaj Udhas: भारतीय कला संगीत जगत के लिए बुरी खबर सामने आई है. भारत के मशहूर गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है. 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस. गायक पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने पिता के मौत की खबर शेयर की. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नायाब ने लिखा कि- बहुत दुख के साथ हमें ये आपको बताना पड़ रहा है कि पद्मश्री पंकज उधास का 26 फरवरी सोमवार 2024 को निधन हो गया है. पिता के बारे में अधिक जानकारी देते हुए नायाब ने बताया कि वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. 

काफी समय से बीमार थे
पंकज उधास के पीआर ने जानकारी देते हुए बताया कि पंकज उधास का निधन 26 फरवरी 2024 को सुबह 11 बजे कैंडी अस्पताल में हुआ. पंकज काफी लंबे समय बीमार चल रहे थे. बीते काफी दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. तबीयत ठीक ना होने के कारण उनको कुछ दिन पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था. जानकारी के मुताबिक पंकज उधास को कुछ महीने पहले कैंसर डिटेक्ट हुआ था और वो पिछले कुछ महीने से किसी से मिल नहीं रहे थे. उनका अंतिम संस्कार कल मुंबई में किया जाएगा.

कला जगत में दुख
पंकज उधास के निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई दुख में है. कला जगत के लोगों के लिए यह बड़े दुख की घड़ी है. कई सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और कलाकार उनकी मौत की खबर से सदमे में हैं. कला जगत के इन लोगों ने अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर रखते हुए लिखा कि पंकज उधास का जाना म्यूजिक जगत के लिए और वहां काम करने वालों के बहुत बड़ा नुकसान है. इस दुख की कभी भरपाई नहीं हो सकती. सोनू निगम ने भी पंकज उधास के निधन पर इमोशनल पोस्ट लिखा है.

Trending news