इस मुद्दे पर साथ आए बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी और आचार्य सतेंद्र दास
Advertisement

इस मुद्दे पर साथ आए बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी और आचार्य सतेंद्र दास

अयोध्या बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने सरकार से मांग की है कि मंगलवार को मांस के साथ-साथ शराब की बिक्री भी प्रतिबंधित किया जाए. इकबाल अंसारी का कहना है कि मंगलवार का दिन हिंदुओं के लिए शुभ दिन है. हमारा पड़ोसी हिन्दू अच्छा काम कर रहा तो हमारे लिए शुभ है.

इस मुद्दे पर साथ आए बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी और आचार्य सतेंद्र दास

अयोध्या: अयोध्या बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने सरकार से मांग की है कि मंगलवार को मांस के साथ-साथ शराब की बिक्री भी प्रतिबंधित किया जाए. इकबाल अंसारी का कहना है कि मंगलवार का दिन हिंदुओं के लिए शुभ दिन है. हमारा पड़ोसी हिन्दू अच्छा काम कर रहा तो हमारे लिए शुभ है. रामलला के पुजारी ने इकबाल अंसारी की मांग का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि मंगलवार को सभी को पवित्रता रखनी चाहिए.

Knowledge: दत्तात्रेय होसबोले बने RSS के सरकार्यवाह, जानें कैसे काम करता है संघ

इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रशासन ने गुड़गांव में मंगलवार को मांस की दुकान बंद रखने का आदेश दिया वह बहुत अच्छा है. इकबाल अंसारी ने मांग की है कि मंगलवार को शराब की दुकान भी बंद होनी चाहिए. मांस-मछली और मदिरा मंगलवार को राम नगरी में नहीं बिकनी चाहिए. हिन्दू और मुसलमान दोनों इसका ख्याल रखें. अंसारी ने दोनों पक्षों के लोगों से अपील की कि वो मंगलवार के इन चीजों का सेवन न करें. 

पाकिस्तान में भी नाथ संप्रदाय को मानने वाले- सीएम योगी

रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने इकबाल अंसारी की मांग का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि मंगलवार हनुमान जी का दिन है जो सभी तरह से मंगलकारी दिन होता है. इस दिन सभी को पवित्रता से रहना चाहिए. इसदिन लोगों को अनुष्ठान, पूजन, नमाज करना चाहिए. एक दिन सिर्फ मंगलवार को मांस का निषेध किया है वह बहुत अच्छी बात है. आचार्य सतेंद्र दास ने कहा कि मांस व मदिरा दूषित और नुकसानदायी है. हरियाणा के गुरुग्राम जिला प्रशासन ने मंगलवार को मांस के प्रतिबंध को लागू किया है, यह बहुत अच्छी बात है. मांस व मदिरा दोनों पर रोक लगनी चाहिए.

पाकिस्तान का वह मंत्री जिसे नहीं आती गिनती, आंकड़ा बताने में लग गए 15 मिनट

नई आरक्षण सूची को अब सुप्रीम कोर्ट में चुनौती, प्रत्याशियों की बढ़ी धुकधुकी

WATCH LIVE TV

Trending news