अयोध्या में PM मोदी का स्वागत करना चाहते हैं इकबाल अंसारी, कहा- राम मंदिर बनने से होगा जिले का विकास
Advertisement

अयोध्या में PM मोदी का स्वागत करना चाहते हैं इकबाल अंसारी, कहा- राम मंदिर बनने से होगा जिले का विकास

इकबाल अंसारी का कहना है कि मुस्लिम पक्ष को जो 5 एकड़ भूमि मिली है, उस पर मस्जिद की बजाए अस्पताल और एक स्कूल का निर्माण किया जाए.

इकबाल अंसारी.

अयोध्या: बाबरी मस्जिद के पक्षकार र​हे इकबाल अंसारी ने मांग की है कि अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर की आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रखें. इकबाल अंसारी का कहना है कि यदि मौका मिला तो वह पीएम मोदी का अयोध्या में स्वागत करना चाहते हैं. शनिवार को सर्किट हॉउस में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक बुलाई गई है.

ट्रस्ट गठन के बाद यह दूसरी बैठक है, लेकिन अयोध्या में पहली बार हो रही है. इस बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी के अयोध्या कार्यक्रम को लेकर चर्चा होगी. ट्रस्ट की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अगस्त माह में भूमि पूजन के लिए अयोध्या आने का कार्यक्रम फाइनल हो सकता है.

SC में यूपी सरकार ने कहा विकास दुबे का एनकाउंटर फेक नहीं, संशय न रहे इसलिए दिए जांच के आदेश 

बैठक से पूर्व संतों ने भी मांग उठाई है कि पीएम नरेन्द्र मोदी अयोध्या आएं और भूमि पूजन कर राम मंदिर की आधारशिला रखें. इकबाल अंसारी ने भी संतों की इस मांग का समर्थन किया है. इकबाल अंसारी का कहना है कि मुस्लिम पक्ष को जो 5 एकड़ भूमि मिली है, उस पर मस्जिद की बजाए अस्पताल और एक स्कूल का निर्माण किया जाए.

इकबाल अंसारी का कहना है कि अब अयोध्या विवाद खत्म हो चुका है, राम मंदिर निर्माण शुरू होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों राम मंदिर की आधारशिला रखने से अयोध्या का गौरव बढ़ेगा साथ ही राम मंदिर बनने से अयोध्या का विकास होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news