जौनपुर: बंद कमरे में झगड़ा कर रहे थे पति-पत्नी, दरवाजा खुला तो नजारा देख सन्न रह गए परिजन
Advertisement

जौनपुर: बंद कमरे में झगड़ा कर रहे थे पति-पत्नी, दरवाजा खुला तो नजारा देख सन्न रह गए परिजन

मामला पंवारा थाना क्षेत्र के महेन्द्रू गांव का है. यहां रहने वाले 40 वर्षीय मनोज सिंह का सोमवार की रात पत्नी से मारपीट के बाद शव बरामद हुआ. 

फाइल फोटो.

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दंपति के बीच हुए झगड़े में पति की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. इसी दौरान पत्नी ने पति पर डंडे से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?
मामला पंवारा थाना क्षेत्र के महेन्द्रू गांव का है. यहां रहने वाले 40 वर्षीय मनोज सिंह का सोमवार की रात पत्नी से मारपीट के बाद शव बरामद हुआ. जानकारी के मुताबिक कई दिनों से पति-पत्नी के विवाद चल रहा था. कई बार पत्नी बीना से मारपीट भी हुई. सोमवार की सुबह से ही लगभग तीन बार मनोज अपनी पत्नी से झगड़ा कर चुका था. वहीं, देर रात दोनों में मारपीट की नौबत आ गई. 

ये भी पढ़ें- नोएडा में सुपरटेक के 40 मंजिला ट्विन टावर्स गिरेंगे, सभी बायर्स को मिलेगा रिफंड, जानिए क‍ितना और कैसे

कमरे से आवाज आनी हुई बंद तो परिजनों ने लगाई आवाज
परिजनों के मुताबिक, दोनों ने कमरा बंद कर आपस में खूब मारपीट की. लगभग आधे घंटे तक जब कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं सुनाई दी, तो परिजन चिंतित हो उठे. उनके कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. वहीं, शोर सुनकर गांव वाले भी आ गए. गांव वालों ने जब जोर से आवाज लगाई तो बीना ने दरवाजा खोला. लोग अंदर गए तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गए. घर के अंदर मनोज मृत अवस्था में था. ग्रामीणों ने तत्काल पंवारा थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही महिला को भी हिरासत में ले लिया है. 

ये भी पढ़ें- मथुरा जिले के 7 स्थानों पर नहीं होगी शराब और मांस की बिक्री, मुख्यमंत्री योगी ने कहा- थी जनता की मांग

एसपी ने दी ये जानकारी
घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद था. इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोप लग रहा है. पत्नी का आरोप है कि पति रोजाना शराब के नशे में उसे मारपीट करता था. इसी दौरान सोमवार को हुई लड़ाई में पत्नी ने डंडे से मार दिया. जिससे उसकी मृत्यु हो गयी. उन्होंने कहा कि इस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news