जेवर गैंगरेप मर्डर: पुलिस इनकाउंटर में चार आरोपी गिरफ्तार, दो भागने में कामयाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand333941

जेवर गैंगरेप मर्डर: पुलिस इनकाउंटर में चार आरोपी गिरफ्तार, दो भागने में कामयाब

यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर से दो किलोमीटर दूर मई माह में एक कबाड़ कारोबारी की हत्या कर दी गई थी और उसकी मां, पत्नी, बहन और बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था.

25 मई की रात 1.30 बजे के आसपास जेवर-बुलंदशहर राजमार्ग पर इस घटना को अंजाम दिया गया था. (एएनआई फोटो)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जेवर में एक व्यक्ति की हत्या और उसी परिवार की चार महिलाओं के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने शनिवार (22 जुलाई) को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी भागने में कामयाब रहे. एएनआई के अनुसार यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर से दो किलोमीटर दूर मई माह में एक कबाड़ कारोबारी की हत्या कर दी गई थी और उसकी मां, पत्नी, बहन और बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. हालांकि विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने इस सिलसिले में चार आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था. 25 मई की रात 1.30 बजे के आसपास नोएडा से करीब 60 किलोमीटर दूर जेवर-बुलंदशहर राजमार्ग पर इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब ग्रेटर नोएडा निवासी परिवार के आठ सदस्य एक बीमार रिश्तेदार को देखने बुलंदशहर की ओर जा रहे थे.

पीड़ितों के मुताबिक, हथियारों से लैस छह लोगों ने सबोटा गांव के निकट टायर पर गोली चलाकर ईको वैन को रोक दिया और बंदूक के दम पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि कबाड़ कारोबारी शकील कुरैशी (40) ने जब इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और 47,000 रुपये समेत मोबाइल फोन व कीमती समान लूट लिए.

Trending news