झांसी में दर्दनाक हादसा, मकान में लगी आग, जिंदा जलकर 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand585065

झांसी में दर्दनाक हादसा, मकान में लगी आग, जिंदा जलकर 4 लोगों की मौत

घटना की जानकारी के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे. घटना पर डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा कि मौके पर सीएफओ जांच कर रहे हैं.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने घटनास्थल की बारीकी से मुआयना किया.

झांसी: झांसी (Jhansi) में एक मकान में भीषण आग (Fire) लगने से 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत (Burnt alive) हो गई, वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. मामला सीपरी बाजार थाना इलाके का है, जहां लहर की देवी मंदिर के पास एक घर में आग लग गई. इस हादसे में जलने से एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गई. पति-पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

fallback

बताया जा रहा है कि कुछ लोग छत पर सो रहे थे, जिन्हें पड़ोसियों ने सीढ़ी लगाकर बचाया. घटना की जानकारी के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे. घटना पर डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा कि मौके पर सीएफओ जांच कर रहे हैं.

लाइव टीवी देखें

जिस समय ये वारदात हुई उस समय परिवार सोया हुआ था. आग इतनी भीषण थी कि कमरे में सो रहे पांच लोगों में से 3 लोगों के मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो अन्य गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, एक व्यक्ति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने घटनास्थल की बारीकी से मुआयना किया. 

Trending news