झांसी: माता अन्नपूर्णा के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस और डंपर में भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1764883

झांसी: माता अन्नपूर्णा के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस और डंपर में भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल

Jhansi Road Accident: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. पढ़ें पूरी खबर....

Jhansi Road Accident

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में दो दर्दनाक सड़क हादसा हुए. पहली दुर्घटना पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा के पास हुई. यहां सुबह 5 बजे के करीब श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस और डंपर की भिड़ंत हो गई. जिसमें बस सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. श्रद्धालु माता अन्नपूर्णा के दर्शन कर लौट रहे थे. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची. सभी घायलों को इलाज के लिए मोठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. 

घटना के संबंध में बस में सवार श्रद्धालु संजय ने बताया कि झांसी से बस जगह-जगह से श्रद्धालुओं को लेकर माता अन्नपूर्णा के दर्शन के लिए गयी थी. वहां से लौटते वक्त ग्राम सेसा के पास बस चालक दूसरी साइड लगे डीजल पंप से तेल डलवाकर लौट रहा था. उसी समय डंपर और बस में भिड़ंत हो गई, जिसमें मनोज राजपूत की मौत हो गई. जबकि एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु इस घटना में घायल हो गए. 

बीती रात कानपुर हाईवे पर हुआ हादला, एक यात्री की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल
वहीं, दूसरी घटना पूंछ थाना क्षेत्र के कानपुर हाईवे पर बीती रात हुई. यहां कानपुर से गुजरात जा रही बस असंतुलित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. इस घटना में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई. जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद सभी घायलों को मोठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. 

इस घटना में घायल एक दर्जन यात्रियों की हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है. कानपुर निवासी घायल यात्री संदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वह कानपुर से गुजरात जा रहा था, इसी दौरान झांसी कानपुर हाईवे पर खड़े ट्रक से बस टकरा गई. वहीं, प्राइवेट शताब्दी बस के चालक कृष्णकांत तिवारी ने बताया कि सामने से आ रही दो कारों को बचाने के चक्कर में उसकी बस असंतुलित हो गई और खड़े ट्रक से जा टकरा गई. 

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...

WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान

Trending news