झारखंड: विकास की राह पर पाकुड़, जारी है सडकों का निर्माण कार्य
Advertisement

झारखंड: विकास की राह पर पाकुड़, जारी है सडकों का निर्माण कार्य

राज्य की रघुवर सरकार शहर और गांवों के बीच सड़कों के निर्माण के मुहिम मे जुटी हुई है. पाकुड़ के कई गावों तक सड़क के निर्माण का काम चल रहा है. कई गावों में तो सड़क निर्माण का काम पूरा हो चुका है.

झारखंड: विकास की राह पर पाकुड़, जारी है सडकों का निर्माण कार्य

पाकुड़ में रघुवर सरकार की मेहनत रंग ला रही है. पाकुड़ के लोगों की सबसे बड़ी समस्या को दूर कर दिया गया है आज इलाके में पक्की सड़क का निर्माण कराया गया है जिससे अब गांव से शहर की दूर खत्म हो गई है.

राज्य की रघुवर सरकार शहर और गांवों के बीच सड़कों के निर्माण के मुहिम मे जुटी हुई है. सीएम रघुवर दास की पहल रंग भी ला रही है जिसके तहत पाकुड़ के कई गावों तक सड़क के निर्माण का काम चल रहा है. कई गावों में तो सड़क निर्माण का काम पूरा हो चुका है.

सड़क निर्माण से ग्रामीणों को बड़ी सहूलियत मिली है पहले ग्रामीणों को सड़क नहीं होने की वजह काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था लेकिन अब सड़क बन जाने से सारी दिक्कते दूर हो गई है.

पाकुड़ में रघुवर सरकार ने सड़को का जाल बिछा दिया है. अब कहीं भी लोग जाते है तो अपने आप को सड़को के मामले में सुरक्षित महसूस करते हैं. सड़क बन जाने आवाजाही में आसानी हुई है. रघुवर सरकार की कोशिशों से आज गांव की सूरत बदल गई है.

(Exclusive Feature)

Trending news