Shahjahanpur: 'प्रेग्नेंट करने के बाद लड़की दूंगा वापस', शाहजहांपुर में लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1721700

Shahjahanpur: 'प्रेग्नेंट करने के बाद लड़की दूंगा वापस', शाहजहांपुर में लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला

 Shahjahanpur Love Jihad Case:   शाहजहांपुर में लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक नाबालिग को लव जिहाद में फंसा कर फरार हो गया. आरोपी ने धमकी दी कि जब नाबालिग गर्भवती हो जाएगी तभी वह परिवार वालों को वापस देगा.

सांकेतिक फोटो.

शिव कुमार/शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर जिले में लव जिहाद के मामलों की बाढ़ सी आ गई है. यहां एक मुस्लिम युवक नाबालिग को लव जिहाद में फंसा कर फरार हो गया. इतना ही नहीं आरोपी फहीम ने परिवार वालों को धमकी दी कि जब नाबालिग गर्भवती हो जाएगी तभी वह परिवार वालों को वापस देगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग किशोरी को भी बरामद कर लिया है.

इस मामले में पुलिस कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है. घटना चौक कोतवाली क्षेत्र की है, जहां के रहने वाले फहीम नाम के युवक ने लव जिहाद के चलते एक हिंदू नाबालिग किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया. जिसके बाद 28 मई 2023 को फहीम हिंदू किशोरी के को लेकर फरार हो गया. जब परिवार वालों ने युवक के फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो फहीम ने परिवार वालों को लड़की की हत्या करने की धमकी दी. 

पहलवानों के खिलाफ पीछे खींचे पांव, बृजभूषण को आखिर क्यों रद्द करनी पड़ी अयोध्या रैली

इस दौरान आरोपी फहीम ने परिवार वालों से कहा कि वह उनकी बेटी को तभी वापस करेगा जब वह गर्भवती हो जाएगी. आरोपी मुस्लिम युवक ने नाबालिग के साथ फोटो खींच कर उन्हें सोशल मीडिया पर भी वायरल किया. आरोपी किशोरी के मकान के पास अपना नाम बदल कर रहा था. 

घटना के बाद पुलिस में शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए पीड़ित लड़की को बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस टीम के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है. 

अपने पुरखों के गांव संवारेंगे प्रवासी, योगी सरकार NRI के लिए नई योजना लेकर आई

सीओ सिटी वीएस वीर कुमार ने मामले को लेकर बताया कि कोतवाली थाना अंतर्गत काशीराम कॉलोनी का रहने वाला फहीम नाम का युवक एक नाबालिग लड़की को भगा ले गया था. जिसके संबंध में 29 मई को मामला दर्ज किया गया था. पुलिस की टीम ने नाबालिग को बरामद कर लिया है, साथ ही आरोपी को हिरासत में लिया है. नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है. पूछताछ के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH: क्या 2024 में तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी, देखिये क्या कहती है उनकी कुंडली

Trending news