जब जोशीमठ SDM ने ठेके पर जाकर हाथ में पकड़ी शराब की बोतल, मच गया हड़कंप, जानें मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand981683

जब जोशीमठ SDM ने ठेके पर जाकर हाथ में पकड़ी शराब की बोतल, मच गया हड़कंप, जानें मामला

एमआरपी से कई ज्यादा महंगी शऱाब बिकने की शिकायत बार-बार प्रशासन को मिल रही थी. लोगों से रेट के ऊपर 10 रुपये, 20 रुपये, कभी-कभी 50 रुपये भी लिए जाते हैं...

जब जोशीमठ SDM ने ठेके पर जाकर हाथ में पकड़ी शराब की बोतल, मच गया हड़कंप, जानें मामला

पुष्कर चौधरी/ चमोली: उत्तराखंड के चमोली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के जोशीमठ मुख्य बाजार में उस समय हड़कंप मच गया, जब जोशीमठ की उप जिलाधिकारी कुमकुम जोशी ने शराब की दुकान सहित कई दुकानों में छापेमारी की. यह रेड शराब को ओवर रेट कर बेचे जाने को लेकर पड़ी.

आबकारी मंत्री ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- वंदे मातरम नहीं बोल सकते, हिंदुत्व की बात क्या करेंगे

5-6 लोगों को लाया गया थाने
दरअसल, एमआरपी से कई ज्यादा महंगी शऱाब बिकने की शिकायत बार-बार प्रशासन को मिल रही थी. लोगों से रेट के ऊपर 10 रुपये, 20 रुपये, कभी-कभी 50 रुपये भी लिए जाते हैं. ऐसे में इन शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम जोशीमठ में मुख्य बाजारों में कई दुकानों में छापेमारी करके शराब पीने वाले लोगों को पकड़ा गया है. इस दौरान पांच से छह लोगों को दुकानों से पकड़ कर थाना जोशीमठ लाया गया. जहां आवश्यक कार्रवाई चल रही है.

UP के कई जिलों में डेंगू का प्रकोप, स्वास्थ्य विभाग कर रहा डोर-टू-डोर सर्वे, करा रहा जागरूकता रैली

इस बात को लेकर मिल रही थी शराब
एसडीएम ने खुद शराब की दुकानों में हो रही अवैध वसूली की जांच की. देर रात को प्रशासन की टीम ने कई दुकानों में छापेमारी की है, जहां बैठकर लोग शराब पी रहे थे. शराब पिलाने और पीने को देखते हुए कई बार लोगों ने प्रशासन से शिकायत भी की थी, जिसपर तहसील प्रशासन जोशीमठ के द्वारा सख्त कार्रवाई की गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news