कानपुर कांड: गैंगस्टर विकास से सांठ-गांठ के आरोपी पूर्व SO विनय तिवारी समेत 2 गिरफ्तार
Advertisement

कानपुर कांड: गैंगस्टर विकास से सांठ-गांठ के आरोपी पूर्व SO विनय तिवारी समेत 2 गिरफ्तार

विनय तिवारी और केके शर्मा को गैंगस्टर से संबंध रखने, दबिश के दौरान पुलिस टीम की जान को खतरे में डालने और मौके से फरार होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

विनय तिवारी गिरफ्तार

कानपुर: गैंगस्टर विकास दुबे के करीबियों पर उत्तर प्रदेश पुलिस का शिंकजा कसता जा रहा है. गैंगस्टर से सांठ-गांठ के आरोपों में निलंबित चल रहे चौबेपुर के पूर्व SO विनय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बीट प्रभारी केके शर्मा की भी गिरफ्तारी हुई है.

जानकारी के मुताबिक विनय तिवारी और केके शर्मा को गैंगस्टर से संबंध रखने, दबिश के दौरान पुलिस टीम की जान को खतरे में डालने और मौके से फरार होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, इसकी पुष्टि आईजी मोहित अग्रवाल और एसएसपी दिनेश कुमार पी ने की है.

पुलिस की गिरफ्त में विकास के गुर्गे अमर का परिवार 
वहीं, मुठभेड़ में ढेर हुए विकास के करीबी अमर दुबे के माता-पिता और पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने 25 हजार के इनामी जहान यादव को भी धर दबोचा है. विकास दुबे का गुर्गा अमर दुबे आज सुबह ही हमीरपुर के मौदहा में हुई मुठभेड़ में ढेर हुआ था.

विकास के तीन गुर्गों को कोर्ट में किया गया पेश
उधर, विकास दुबे के तीन गुर्गों प्रभात, अंकुर और श्रवण को आज फरीदाबाद कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने प्रभात को 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया. यूपी पुलिस को विकास दुबे के गुर्गे की ट्रांजिट रिमांड दी गई है, उसे कानपुर लाया जा रहा है. वहीं, अंकुर और श्रवण को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है.

Trending news