पिता का अंतिम संस्कार करने पहुंचे बेटे ने घाट पर तोड़ा दम, एक साथ जलीं दोनों की चिताएं
Advertisement

पिता का अंतिम संस्कार करने पहुंचे बेटे ने घाट पर तोड़ा दम, एक साथ जलीं दोनों की चिताएं

पिता के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल ही रही थीं कि इसी समय छोटा बेट धर्मेंद्र अचानक बेहोश कर गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्तपाल ले जाया गया. जहां उसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

सांकेतिक फोटो.

कानपुर: कानपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई. जिसमें पिता की मौत का गम बेटा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने भी श्मशान घाट पर दम तोड़ दिया. दोनों की चिताएं एक साथ जलीं. ह्रदय विदारक घटना से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं पिता-पुत्र की मौत के बारे में सुनकर हर कोई गमगीन है.

दरअसल पूरी घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के सरसौल कस्बे की है. जहां रहने वाले संतोष शुक्ला (75) का लंबी बीमारे के बाद बुधवार को मौत हो गई. मृतक संतोष शुक्ला के दो बेटे हैं. छोटा बेटा धर्मेंद्र शुक्ला पिता के ज्यादा करीब था. और वही उनकी देखभाल करता था. पिता की मौत के बाद दोनों बेटों ने अंतिम संस्कार के लिए नजफगढ़ श्मशान घाट ले जा गए. 

नव निर्वाचित प्रधान की अनोखी पहल, ''गांव वालों कोरोना वैक्सीन लगवाओ और अनाज पाओ''

पिता के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल ही रही थीं कि इसी समय छोटा बेट धर्मेंद्र अचानक बेहोश कर गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्तपाल ले जाया गया. जहां उसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.  एक के बाद एक दूसरी मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया. घटना के बारे में सुनकर परिवार समेत पूरा गांव शोक में डूब गया. बुधवार शाम घाट पर पिता-पुत्र का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news