Kanpur Encounter: पुलिसकर्मियों के हत्याकांड का 'गवाह' रहा Vikas Dubey का घर गिरा रही है पुलिस

गुरुवार को देर रात विकास दुबे ने अपने जिस किलेनुमा घर में बैठकर पुलिकर्मियों पर अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं, अब उस घर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने धूल में मिलाने का फैसला लिया है. अपराधी विकास दुबे की तलाश जारी है. इसी बीच बिठूर में बने उसे किलेनुमा घर को यूपी पुलिस गिरा रही है.

Kanpur Encounter: पुलिसकर्मियों के हत्याकांड का 'गवाह' रहा Vikas Dubey का घर गिरा रही है पुलिस
विकास दुबे के घर को तोड़ती जेसीबी मशीन

कानपुर: गुरुवार को देर रात विकास दुबे ने अपने जिस किलेनुमा घर में बैठकर पुलिकर्मियों पर अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं, अब उस घर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने धूल में मिलाने का फैसला लिया है. अपराधी विकास दुबे की तलाश जारी है. इसी बीच बिठूर में बने उसे किलेनुमा घर को यूपी पुलिस गिरा रही है. PAC विकास दुबे के घर को जेसीबी से ढहा रही है. हालांकि हत्याकांड के गवाह बने इस घर को क्यों ढहाया जा रहा है, इसकी वजह अभी साफ नहीं है.  

पुलिस की टीमें तलाश में जुटीं 
इसके साथ ही विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 25 टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही हैं. इन सभी इलाकों में विकास के परिवार वाले रहते हैं. पुलिस ने अब तक इस मामले में पूछताछ के लिए 12 लोगों को हिरासत में लिया है. ताकि जल्द से जल्द विकास दुबे को पकड़ा जा सके. विकास दुबे का अब तक पता नहीं चला है, ऐसे में उसके मध्य प्रदेश, राजस्थान या फिर नेपाल भागने की भी आशंका पर पुलिस विचार कर रही है और चेकिंग अभियान में कड़ाई बरती जा रही है. 

WATCH LIVE TV