कानपुर में कार ने बाइक में मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand368427

कानपुर में कार ने बाइक में मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

मारा गया एक युवक बॉक्सिंग खिलाड़ी था, 10वीं छात्र चला रहा था लग्जरी कार

दुर्घटना के बाद पूरी तरह कार पलट गई.

कानपुर: शहर के व्यस्त स्वरूप नगर इलाके में नरेन्द्र मोहन ब्रिज पर शनिवार सुबह बाइक और तेज रफ्तार कार की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) गौरव ग्रोवर ने बताया कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवकों और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मारा गया एक युवक बॉक्सिंग खिलाड़ी था. उन्होंने बताया कि दुर्घटना सुबह छह बजे हुई जिसमें यमन तिवारी (22), जयंत यादव (23) और एक अन्य युवक की मौत हो गई. तीसरे युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है.

  1. ग्रीनपार्क से बाइक से घर लौट रहा था बॉक्सिंग खिलाड़ी अनिल
  2. दुर्घटना के बाद कार पलटी, चारों पहिए ऊपर हो गए
  3. तीनों युवकों को हैलट अस्पताल पहुंचाया गया

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक परिवार में कोहराम मच गया. बता दें कि आर्यनगर के रहने वाले यमन तिवारी शीलिंग हाउस में दसवीं का छात्र था. वह सुबह घर से लग्गजरी कार लेकर काकादेव की ओर जा रहा था. इसी बीच ग्रीनपार्क से खेलकर बाइक से जा रहे बॉक्सिंग खिलाड़ी अनिल यादव को चपेट में ले लिया. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसने अनिल को चपेट में लेते हुए एक अन्य युवक को टक्कर मार दी. थोड़ी दूर जाकर कार पलट गई. कार के चारों पहिए ऊपर की ओर हो गए.

घटना के बाद बाइक सवार अनिल और कार चला रहा यमन तिवारी कार में ही फंसकर काफी दूर तक घिसटते चले गए. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया. तीनों युवकों को पुलिस ने हैलट अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Trending news