कानपुर में फोटोशूट के बहाने मॉडल से रेप का प्रयास, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला करने लगे अश्लील हरकत, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand947622

कानपुर में फोटोशूट के बहाने मॉडल से रेप का प्रयास, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला करने लगे अश्लील हरकत, गिरफ्तार

पीड़ित किशोरी स्वरूप नगर क्षेत्र में अपने भाई के साथ रहती है. जिसे मॉडलिंग के लिए फोटो शूट के बहाने फरमान नाम के लड़के ने गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित होटल दीप बुलाया था..

कानपुर में फोटोशूट के बहाने मॉडल से रेप का प्रयास, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला करने लगे अश्लील हरकत, गिरफ्तार

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक नाबालिग मॉडल से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. जिले के एक होटल में फोटोशूट कराने पहुंची नाबालिग मॉडल से 4 लड़कों ने रेप की कोशिश की. आरोपियों ने लड़की को कोल्ड ड्रिक में शराब पिलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लड़कों को हिरासत में लेते हुए किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है. 

फोटोशूट के बहाने होटल में बुलाया 
दरअसल, पीड़ित किशोरी स्वरूप नगर क्षेत्र में अपने भाई के साथ रहती है. जिसे मॉडलिंग के लिए फोटो शूट के बहाने फरमान नाम के लड़के ने गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित होटल दीप बुलाया था.लड़की जब वहां पहुंची तो वहां पर 4 लोग मौजूद थे. लड़की का आरोप है की शूट के बीच उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी गई.

जौनपुर में परिषदीय विद्यालय में नहीं है छत, टीन शेड के नीचे छात्र पढ़ने को मजबूर

लड़की के दोस्तों के साथ की मारपीट 
नशे की हालत में लड़के उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे. जिस पर लड़की ने अपने दोस्त को बुलाया.लड़की का दोस्त अपने दो साथियों के साथ होटल पहुंचा तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

चेतन चौहान ने स्टेडियम का किया था शिलान्यास, मानकों की अनदेखी से गिरी दीवार, FIR दर्ज

आज कोर्ट में पेश होंगे आरोपी 
पुलिस ने इस मामले में बताया कि  देर रात मॉडल का मेडिकल कराने के साथ ही पूछताछ की गई. उसने चार युवकों पर गैंगरेप के प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया है. इसी आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ रेप का प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है. गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा.

VIRAL VIDEO: इस गिरगिट को पसंद है मोबाइल गेम, देखें कैसे कर रहा चीटियों का शिकार

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news