Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में दो सहेलियों की मौत बनी मिस्ट्री, पिता ने प्रेमियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406675

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में दो सहेलियों की मौत बनी मिस्ट्री, पिता ने प्रेमियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Farrukhabad Two Girl Death: यूपी के फर्रुखाबाद में दो सहेलियों की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. जिसमें पुल‍िस की जांच में प्रेम प्रसंग की बात का पता चला है. पुलिस ने बुधवार को दोनों के पिता से इस घटना को लेकर कई सवाल पूछे थे जिस पर जानकारी सामने आई कि युवती और किशोरी का प्रेम प्रसंग दो युवकों से चल रहा था जिसके बाद पुलिस ने इस बिंदु पर जांच तेज कर दी है. 

 

farrukhabad two girl death

फर्रुखाबाद: दो सहेलियों की मौत के मामले की जांच में नया खुलासा निकल कर सामने आया है. युवती के पिता की ओर से प्रेमियों के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपि‍यों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

पेड़ पर लटकी थी दोनों लड़कियां
दरअसल, कायमगंज क्षेत्र में 27 अगस्त की सुबह 18 वर्षीय युवती और उसकी 15 वर्षीय सहेली के शव गांव के बाहर एक बाग में पेड़ पर दो दुपट्टों को बांधकर बनाए गए फंदों पर लटके मिले थे. घटनास्थल पर एक मोबाइल फोन और किशोरी के पास मोबाइल सिम मिला था. दोनों के स्वजन ने हत्या का आरोप लगाकर सीबीआई जांच की मांग की थी.

मोबाइल से म‍िले पुल‍िस को अहम सुराग
पुलिस ने बुधवार को दोनों के पिता से घटना को लेकर कई सवाल पूछे, जिस पर जानकारी सामने आई कि युवती और किशोरी का प्रेम प्रसंग दो युवकों से चल रहा था. पुलिस ने इस बिंदु पर जांच तेज कर दी है. घटनास्थल पर मिले मोबाइल फोन से भी पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. गुरुवार देर शाम युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पवन और दीपक नाम के के युवकों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 108 में मुकदमा दर्ज कर लिया है.  इसमें 10 साल तक की सजा हो सकती है.

दोनों प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज
सूत्रों के मुताबिक, दोनों लड़कियां अपने प्रेमियों से मोबाइल फोन पर बात करती थीं. हालांकि, परिवार वाले इस पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं. पुलिस ने दोनों लड़कियों के प्रेमी दीपक और पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

दोनों के पिता बोले, पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट
कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी ने एक्स अकाउंट पर बुधवार को लिखा था कि भाजपा सरकार में ‘न्याय की उम्मीद’ करना भी गुनाह है. कुछ ही देर बाद दूसरा वीडियो भी सामने आया, जिसमें दोनों सहेलियों के पिता ने कहा कि वे पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने व निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया है. 

 ये भी पढ़ें-  Road accident: मिनी बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को रौंदा, 2 की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, Farrukhabad News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news