शोहदों ने फैलाई कोर्ट मैरिज की झूठी अफवाह, तंग आकर बीए की छात्रा ने मौत को लगाया गले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2192225

शोहदों ने फैलाई कोर्ट मैरिज की झूठी अफवाह, तंग आकर बीए की छात्रा ने मौत को लगाया गले

Fatehpur News : खागा कोतवाली क्षेत्र की घटना बताई जा रही है. यहां दो शोहदे एक लड़की के साथ आते-जाते छेड़छाड़ करते थे. पीड़‍ित छात्रा के घर वालों ने कई बार शिकायत की, लेकिन आरोपी नहीं माने.

सांकेतिक तस्‍वीर

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर से शोहदों से तंग आकर बीए की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. आरोप है कि शोहदों द्वारा पहले उसे परेशान किया गया. इसके बाद छात्रा के गांव में अफवाह फैला दी कि उससे कोर्ट मैरिज कर ली है. कोर्ट मैरिज की अफवाह फैलने पर परेशान छात्रा ने मौत को गले लगा लिया. पुलिस मुकदमा दर्जकर जांच कर रही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती बीए की छात्रा थी. युवती के परिजनों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले अंकित तिवारी और अनुज तिवारी उसकी बेटी को लंबे समय से परेशन कर रहे थे. दोनों के परिजनों से कई बार शिकायत भी की, लेकिन उन लोगों ने अनसुनी कर दी. परिजनों का कहना है कि बदनामी के डर से पुलिस से भी शिकायत नहीं की. 

रिश्‍तेदार के यहां गई तो वहां भी पहुंच गए आरोपी 
उधर, दोनों आरोपी छात्रा को परेशान करते रहे. छात्रा के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी अंकित ने गांव में अफवाह फैला दी कि उसने छात्रा से कोर्ट मैरिज कर ली. इस बात से छात्रा मानसिक तनाव में रहने लगी. इसी वजह से छात्रा को एक रिश्तेदार के घर भेज दिया था. आरोपी रिश्तेदार के गांव भी पहुंचने लगे और वहां भी कोर्ट मैरिज की बात कहकर बेटी को बदनाम करने लगे. इससे आहत होकर बीए की छात्रा ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. 

दोनों आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिजनों की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. फतेहपुर पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्‍द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में सभासद की बीवी से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड
 

Trending news