Jalaun News: सब्जी की फरमाइश बनी मां- बेटे की मौत की वजह, जानें हैरान कर देने वाला मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1945237

Jalaun News: सब्जी की फरमाइश बनी मां- बेटे की मौत की वजह, जानें हैरान कर देने वाला मामला

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन में पारिवारिक कलह के चलते मां-बेटे ने आत्महत्या कर ली है.  इस घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है. 

Jalaun News: सब्जी की फरमाइश बनी मां- बेटे की मौत की वजह, जानें हैरान कर देने वाला मामला

Jalaun News/Jitendra Soni: ​ जालौन जनपद की उरई कोतवाली क्षेत्र में तब हड़कंप मच गया जब मां और बेटे की एक साथ आत्महत्या करने की खबर की सामने आई है. आपको बता दे कि उरई कोतवाली क्षेत्र के सुशील नगर का है। यहां की रहने वाली 55 बर्षीय बेबी चौहान पत्नी स्वर्गीय जय सिंह चौहान नहर विभाग में कार्यरत थीं. शनिवार को जब वह घर पर थी, उसका 28 वर्षीय पुत्र दिग्विजय सिंह बाहर से परीक्षा देने के बाद घर लौटा था.जब वह घर पर आया तो उसने मां बेबी चौहान से अपनी मनपसंद सब्जी बनाने की बात कही, जिस पर मां ने यह कहकर मना कर दिया कि घर पर पहले से ही सब्जी बन गई और उसको सुबह सब्जी बनाकर खिला दी जाएगी, इसी बात को लेकर माँ-बेटे में विवाद हो गया था. 

विवाद इतना बढ़ गया कि महिला बेबी ने घर में ही रखा विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ी. यह नजारा देख उसका बेटा दिग्विजय सिंह घबरा गया और इस घटना का खुद को जिम्मेदार मानते हुये उसने बिना कुछ सोचे समझे घर में बने बाथरूम में पहुंचकर छत पर लगे कुंदे से अपने गले में रस्सी का फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बारे में तब जानकारी हुई जब पड़ोस के लोगों ने शोर सुना और वह मौके पर पहुंचे, जिसे देख इलाके में कोहराम मच गया, इधर महिला को अचेत अवस्था और बेटे को फांसी के फंदे पर झूलता देख लोगों ने तत्काल बेटे को रस्सी के फंदे से नीचे उतारा और महिला को बेहोश पड़ा देख, दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. 

जहां चिकित्सक ने बेबी चौहान और उसके बेटे दिग्विजय को मृत घोषित कर दिया. एक साथ दो मौतों से घर में कोहराम मचा हुआ है. वही घटना की जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि खाना बनाने को लेकर मां-बेटे के बीच विवाद हुआ था, इसी को लेकर मां-बेटे ने सुसाइड किया हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़े- Ayodhya: रामनगरी अयोध्या में 'अक्षत पूजन' की भव्य तैयारी, देश के 5 लाख मंदिरों में पहुंचाई जाएगी अक्षत

Trending news