Kannauj News: बूढ़े बाप की घर में सड़ गई लाश, अमेरिका और बेंगलुरु में बेटे मजे उड़ाते रहे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2300648

Kannauj News: बूढ़े बाप की घर में सड़ गई लाश, अमेरिका और बेंगलुरु में बेटे मजे उड़ाते रहे

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से सभी को झकझोर देने की खबर सामने आई है. जहां एक बुजुर्ग के भरा पूरा परिवार होने के बाद भी ... कन्नौज की इस खबर से पूरे समाज को सोचने ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Kannauj News

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से सभी को झकझोर देने की खबर सामने आई है. जहां एक बुजुर्ग का भरा पूरा परिवार होने के बाद भी बूढ़े पिता की बड़ी दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां के रहने वाले अरुण मिश्रा अपने घर में अकेले रहते थे. बुधवार को उनका शव घर के आंगन में मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

भरा पूरा है परिवार
कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला ग्वाल मैदान निवासी अरुण मिश्रा कानपुर की एक कंपनी में काम करते हुए सेवानिवृत्त थे. मृतक वृद्ध के दो बेटे भी हैं. दोनों का नाम प्रद्युम्न और अक्षय हैं. परंतु किसी भी बेटे का साथ ना रहने की वजह से अरुण की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के भतीजे के अनुसार बुजुर्ग अरुण का एक बेटा प्रद्युम्न अमेरिका में तो दूसरा बेटो अक्षय बंगलूरू में रहते हैं. पिछले कई दिनों से किसी ने भी अरुण को बाहर कहीं देखा नहीं था.

लाश सड़ने से आने लगी थी बदबू
पड़ोसियों के अनुसार पिछले कई दिनों से किसी ने भी अरुण को बाहर कहीं देखा नहीं था. जैसे ही एक दिन जब घर से बदबू आने लगी तो किसी पड़ोसी ने पुलिस को शिकायत की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का दरावाजा तोड़कर देखा तो अरुण मिश्रा की लाश घर के आंगन में पड़ी थी. उनकी लाश के पास आधी भरी हुई बाल्टी भी थी. पुलिस के अनुसार मृतक के पैर फिसला और उनका सिर दीवार में लगने से वह बेहोश होकर मजीन पर गिर गए. किसी के पास ना होने से उन्हें कोई देखने वाला नहीं था. इसके बाद चोट लगने की वजह से उन्होंने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि गांव और समाज के लोग कह रहे हैं कि अगर अरुण का परिवार उसके साथ रह रहा होता तो ऐसे उनकी मृत्यु नहीं होती. 

और पढ़ें - ऐसी दुल्हन से भगवान बचाए! 7 शादी की बाद 8वीं की तैयारी, पति को भाई बना कर देती कांड

और पढ़ें - देखते ही देखते भरभरकर गिरा औरैया के जामा मस्जिद का छज्जा दर्जनभर से अधिक नमाजी घायल

Trending news