Kannauj Rape Case: बुआ को तलाश रही यूपी पुलिस की 6 टीमें, नोएडा से कानपुर तक दबिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2390979

Kannauj Rape Case: बुआ को तलाश रही यूपी पुलिस की 6 टीमें, नोएडा से कानपुर तक दबिश

Kannauj Rape Case: उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज में नाबालिग से रेप करने के आरोप में पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव फिलहाल जेल में है लेकिन लड़की की आरोपी बुआ अब तक फरार है जिसकी तलाश में यूपी पुलिस लगी हुई है.

Kannauj Rape Case

कन्‍नौज: उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज में 15 साल की नाबालिग से रेप करने के आरोप में पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव तो जेल में है लेकिन इस मामले में लड़की की आरोपी बुआ अब तक फरार है. कन्नौज रेप केस के सामने के 6 दिन बाध भी फरार चल रही बुआ का अब तक सुराग नहीं लग पाया है. हालांकि, एसपी कन्नौज ने बुआ की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई हैं जिसमें एसओजी और जिला पुलिस के लोग को शामिल किया गया है. ये टीमें दिल्ली NCR समेत कई जगहों पर तलाश कर रही है. पुलिस की टीम दिल्‍ली से लेकर नोएडा तक में छापेमारी कर रही है. 

20 बार फोन कॉल से बातचीत
12 अगस्‍त को घटना के बाद बुआ मीडिया में दो दिनों तक बातचीत कर रही थी फिर उसे जैसे ही आरोपी बना दिया गया वह फरार हो गई. यहां तक कि आरोपी ने अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ किया है जिससे पुलिस उसकी लोकेशन नहीं पता लगा पा रही है. दूसरी ओर नवाब सिंह यादव के मोबाइल फोन की CDR से खुलासा हो पाया है कि बुआ और आरोपी नवाब सिंह यादव एक दूसरे को बहुत दिनों से जानते थे. दोनों के बीच एक दिन में 20 बार फोन कॉल से बातचीत होती थी. 

दुष्‍कर्म की पुष्टि
ज्ञात हो कि 12 अगस्‍त की देर रात पुलिस टीम ने जब डिग्री कॉलेज में छापेमारी की तो वहां पर लड़की की बुआ नवाब सिंह यादव के साथ ही बैठी पाई गई. बुआ पर लड़की के माता और पिता ने ही गंभीर आरोप जड़े थे और कहा था कि बुआ द्वारा विश्‍वासघात किया गया, वह नौकरी दिलाने के बहाने नवाब सिंह यादव के पास बेटी को ले गई. वहीं दूसरी ओर लड़की ने भी पुलिस पूछताछ में आरोप लगाया था कि उसके साथ नवाब सिंह यादव ने दुष्‍कर्म किया. ध्यान देने वाली बात ये है कि दुष्‍कर्म की पुष्टि मेडिकल जांच में हो भी चुकी है. 

नवाब सिंह यादव का डीएनए टेस्‍ट
इससे पहले नवाब सिंह यादव का डीएनए टेस्‍ट के लिए बीते शुक्रवार को सैंपल लिया गया. डीएनए टेस्ट के लिए कन्नौज जिला अस्पताल में किशोरी का भी सेंपल ले लिया गया. नवाब सिंह के वकील शिव कुमार का आरोप है कि इस पूरे मामले के लिए पुलिस जिम्मेदार है. नवाब को पुलिस ने फंसाया है और क्राइम सीन से छेड़छाड़ की है. 

और पढ़ें- नवाब सिंह यादव की DNA जांच होगी?, उन्‍नाव रेप केस में आरोपी की जमानत पर फैसला आज 

और पढ़ें- कन्नौज रेप केस में पोक्सो कोर्ट ने दिखाई सख्ती , 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया आरोपी नवाब 

Trending news