इस मामूली सी बात पर दर्जन भर लोगों ने डॉक्टर को पीटा, तोड़ दी कार भी, जानें मामला
Advertisement

इस मामूली सी बात पर दर्जन भर लोगों ने डॉक्टर को पीटा, तोड़ दी कार भी, जानें मामला

डॉक्टर के साथ उनके कुछ साथी भी वहां मौजूद थे. जब उन्होंने इस घटना को देखा तो सबसे पहले पुलिस को जानकारी दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे...

इस मामूली सी बात पर दर्जन भर लोगों ने डॉक्टर को पीटा, तोड़ दी कार भी, जानें मामला

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक डॉक्टर की करीब दर्जन भर लोगों ने पिटाई कर दी और उनकी कार के साथ भी तोड़फोड़ की. एक छोटे से विवाद के बाद क्षेत्र के लोगों ने हमीरपुर के डॉक्टर को जमकर पीटा. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि, मारपीट कर आरोपी मौके से फरार हो गए.

अपने घर के बाहर टहल रहा था युवक, तभी रेत दिया गया गला, सिर और हाथ काटकर टॉयलेट में फेंका

इस बात पर हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और केस की जांच में जुट गई है. दरअसल, हमीरपुर में तैनात डॉक्टर कानपुर के स्वरूप नगर में प्रसिद्ध नॉन वेज शॉप पर खाना खा रहे थे. इसी दौरान वह दुकान से बाहर आकर किसी घर के बाहर पेशाब करने लगे. इसी बात पर उनका स्थानीय लोगों से विवाद हो गया. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने डॉक्टर की जमकर पिटाई करने के साथ हो उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी.

डॉक्टर के साथियों ने दी पुलिस को सूचना
डॉक्टर के साथ उनके कुछ साथी भी वहां मौजूद थे. जब उन्होंने इस घटना को देखा तो सबसे पहले पुलिस को जानकारी दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. बृज नारायण सिंह, एसीपी स्वरूप नगर ने जानकारी दी है कि पुलिस ने के डॉक्टर को मेडिकल के लिए भेजने के साथ एफआईआर भी दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए प्रयास तो किया, लेकिन कि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

WATCH LIVE TV

Trending news