Kanpur News: यूपी के एक और बड़े मंदिर में ड्रेस कोड, फटी जींस समेत इन कपड़ों पर रहेगी रोक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1923943

Kanpur News: यूपी के एक और बड़े मंदिर में ड्रेस कोड, फटी जींस समेत इन कपड़ों पर रहेगी रोक

Kanpur JK Mandir: मंदिर प्रबंधन की ओर से बताया गया कि अब मंदिर में हाफ पैंट, बरमूडा, घुटनों के पास से फटी जींस, स्कर्ट और क्रॉप सहित अन्य तरह के वस्त्र पहनकर आने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. 

Kanpur JK Temple

Kanpur JK Mandir: यूपी के एक और मंदिर में ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है. कानपुर के जेके मंदिर में अमर्यादित वस्‍त्र पहनकर आने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. कानपुर जेके मंदिर प्रबंधन की ओर से पंकज मिश्रा ने बताया कि गुरुवार को सभी श्रद्धालुओं के साथ मार्निंग वाकर्स को मर्यादित वस्त्र पहन कर आने के लिए कहा गया. पंकज मिश्रा ने बताया कि अमर्यादित कपड़े पहनकर आने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर के गेट पर ही रोक दिया जाएगा. 

इन कपड़ों पर रहेगी रोक 
पंकज मिश्रा ने बताया कि अब मंदिर में हाफ पैंट, बरमूडा, घुटनों के पास से फटी जींस, स्कर्ट और क्रॉप सहित अन्य तरह के वस्त्र पहनकर आने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. श्रीराधा कृष्ण टेंपल ट्रस्ट की ओर से मंदिर परिसर में मर्यादित वातावरण के लिए पहल की गई है. 

मंदिर परिसर में लगाए गए सूचना बोर्ड 
बता दें कि जेके मंदिर परिसर में सुबह और शाम को श्रद्धालुओं के अलावा बड़ी संख्या में लोग टहलने के लिए भी जाते हैं. पुरुष और महिलाओं को पहले दिन पूरे कपड़े पहनकर आने की सलाह दी गई. मंदिर परिसर में जगह-जगह सूचना बोर्ड भी लगाए गए हैं. 

WATCH: उद्घाटन के बाद पीएम हुए रैपिड रेल में सवार, बच्चों और रेल कर्मियों संग किया सफर

Trending news