कानपुर में महिला ने पति पर लगाया बेटे के अपहरण का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1453548

कानपुर में महिला ने पति पर लगाया बेटे के अपहरण का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Kanpur News Today: कानपुर में एक महिला ने पति पर अपने बेटे के अपहरण करने का आरोप लगाया है. पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

कानपुर में महिला ने पति पर लगाया बेटे के अपहरण का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति पर बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है. महिला ने पति के खिलाफ कल्यानपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए एप्लीकेशन भी दिया है. वहीं पति का कहना है कि पत्नी और उसका डेढ़ साल से हाईकोर्ट में मुकदमा चल रहा है. मैं अपने बेटे से मिलने स्कूल गया था. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल कानपुर की रहने वाली एक युवती की शादी 2015 में मध्य प्रदेश के रहने वाले विशाल से हुई थी. दोनों की ये दूसरी शादी थी. 2021 में विवाद के चलते पत्नी कानपुर अपने मायके आ गई. महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया. तब से पति-पत्नी अलग रह रहे थे. महिला का आरोप है कि बीती 19 नवंबर को घर जाते समय पति ने उस पर हमला किया. जिसकी उसने पुलिस को सूचना दी थी. महिला के मुताबिक, बीते दिन भी पति ने कल्याणपुर के बिठूर रोड़ स्थित एक निजी स्कूल के बाहर मेरे बेटे का अपहरण करने का प्रयास किया. जिसकी सूचना वैन के ड्राइवर ने फोन पर दी थी. जिसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया है. 

अपहरण की बात बिल्कुल गलत: आरोपी पिता 
वहीं, विशाल का कहना है कि वो कानपुर किसी मीटिंग के लिए आया था. उसे बेटे की याद आई इसलिए उससे मिलने स्कूल गया था. अपहरण की बात बिल्कुल गलत है. वहीं, थाने में पिता अपने बेटे से मिलने का प्रयास कर रहा था, तो पत्नी और उसके भाई ने बाप-बेटे को नहीं मिलने दिया और हंगामा करने लगे. 

WATCH: अपने बिजनेस के लिए महिलाओं को मिल रहा 25 लाख तक लोन, वो भी बगैर गारंटी

Trending news