Kanpur News: लखनऊ के बाद कानपुर में चला बाबा का बुलडोजर, घंटों में ढहाए अवैध कब्जे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2312398

Kanpur News: लखनऊ के बाद कानपुर में चला बाबा का बुलडोजर, घंटों में ढहाए अवैध कब्जे

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों से अवैध रुप से बने घरों और प्लॉटिंग पर हो रही बुलडोजर की कार्यवाही लखनऊ के कई इलाकों के साथ साथ अब कानपुर में भी पहुंच गई है. यहां पर केडीए ने ओएसडी के नेतृत्व में ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Kanpur News

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों से अवैध रुप से बने घरों और प्लॉटिंग पर हो रही बुलडोजर की कार्यवाही लखनऊ के कई इलाकों के साथ साथ अब कानपुर में भी पहुंच गई है. यहां पर केडीए ने ओएसडी के नेतृत्व में अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चलाते हुए बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी है. इस दौरान केडीए के अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल भी जगह पर मौजूद रहा. 

22 बीघा जमीन पर चला बुलडोजर
केडीए ने बताया कि कार्यवाही के बाद 22 बीघा सरकारी जमीन को कब्जे से मुक्त करवाया गया है. इस सरकारी जमीन पर लोगों ने अवैध कब्जा कर घर व प्लॉट बना रखे थे. यह कार्यवाही कानपुर के पनकी इलाके के कपली बहेड़ा गांव में हुई है. 

जोन 2 में की गई है कार्यवाही
केडीए ने ओेएसडी के नेतृत्व में जोन 2 में यह कार्यवाही की है. इससे पहले 21 जून के दिन भी केडीए ने प्राधिकरण के जोन 4 में अवैध निर्माणों पर कार्यवाही की थी. इस कार्यवाही में केडीए ने 7300 वर्ग मीटर जमीन खाली करवाई थी. 

यह भी पढ़ें - माता बनी कुमाता, अपने ही दो बच्चों को डुबाकर मार डाला

यह भी पढ़ें - कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर फर्राटेदार सफर, चकेरी में नए रेलवे पुल से खत्म होगा महाजाम

Trending news