Mainpuri News: फर्रुखाबाद के बाद मैनपुरी में दो छात्राओं की रहस्यमयी मौत, इंटर में पढ़ती थीं दोनों सहेलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2403966

Mainpuri News: फर्रुखाबाद के बाद मैनपुरी में दो छात्राओं की रहस्यमयी मौत, इंटर में पढ़ती थीं दोनों सहेलियां

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में भी फर्रुखाबाद जैसा वाकया सामने आया है, जहां दो लड़कियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

Mainpuri News

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में भी फर्रुखाबाद जैसी घटना ने सनसनी मचा दी है. फर्रुखाबाद के बाद मैनपुरी में दो छात्रों की संदिग्ध मौत हो गई है. ये दोनों लड़कियां इंटर कॉलेज में पढ़ती थीं. स्कूल से लौटने के बाद वो घर लौटीं और पेट दर्द की शिकायत के बीच दोनों सहेलियों ने दम तोड़ दिया. इससे पहले फर्रुखाबाद में जन्माष्टमी उत्सव में शामिल होने गईं दो लड़कियों की लाश आम के पेड़ से लटकी मिली थी.

एक लड़की के भाई ललित ने कहा कि दोनों स्कूल बस से घर आती जाती थीं. स्कूल से घर पहुंचते ही उन्हें बेचैनी होने लगी और हाथ पैर फड़कने लगे. दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और वहां से बड़े अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन दोनों की ही मौत हो गई. उन्हें किसी ने कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया या किसी विषाक्त चीज के खाने से दोनों की हालत ऐसी हुई. अभी परिजन कुछ बता नहीं पा रहे हैं. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. स्कूल प्रबंधन और बस में साथ आने जाने वाली अन्य छात्राओं से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर दोनों के साथ ऐसा क्या हुआ. 

फर्रुखाबाद में भी दो लड़कियों की आत्महत्या का मामला अभी सुलझ नहीं पाया है. सीएमओ के मुताबिक, दोनों लड़कियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप या किसी अन्य तरह की यौन हिंसा का कोई साक्ष्य नहीं पाया गया है.हालांकि परिजनों ने बुधवार को शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर हंगामा किया. पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाया लेकिन वो सीआईडी जांच की मांग पर अड़े रहे.

जिलाधिकारी वीके सिंह और पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने भी परिजनों को समझाया तो वो अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए. दोनों लड़कियों की लाश पेड़ में एक ही दुपट्टे से लटकी हुई मिली थी. परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई थी. इतनी ऊंचाई पर एक पेड़ से दोनों लड़कियों का लटकना, कई सवाल खड़े कर रहा था. हालांकि पुलिस किसी नतीजे पर अभी तक नहीं पहुंची है. 

और भी पढ़ें

एक ही दुपट्टे से लटकी मिलीं दो लड़कियों की लाश, फर्रुखाबाद में जन्माष्टमी पर कैसे हुआ ये कांड

 

उत्तर प्रदेश के नवीनतम समाचार के लिए जी न्यूज़ से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज सबसे पहले आपके पास, हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news