एक ही दुपट्टे से लटकी मिलीं दो लड़कियों की लाश, फर्रुखाबाद में जन्माष्टमी पर कैसे हुआ ये कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402452

एक ही दुपट्टे से लटकी मिलीं दो लड़कियों की लाश, फर्रुखाबाद में जन्माष्टमी पर कैसे हुआ ये कांड

Farrukhabad News In Hindi: फर्रुखाबाद में एक ही पेड़ से दो लड़कियों की लाश लटके मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. क्या ये खुदकुशी है या फिर किसी ने उन्हें मारकर लटकाया है. क्या उनके साथ कोई गलत काम हुआ था.

Farrukhabad news

फर्रुखाबाद/अरुण सिंह: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां दो लड़कियों की लाश जन्माष्टमी के दिन पेड़ से लटकी मिली. दोनों के शव एक ही दुपट्टे से बंधे हुए थे. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या ये आत्महत्या है या हत्या. क्या दोनों बच्चियों के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हुई. कोतवाली कायमगंज के भगौतीपुर की यह घटना है.

सवाल उठ रहा है कि क्या दोनों बच्चियों द्वारा एक ही दुपट्टे से लटककर आत्महत्या करना संभव है या हत्या कर उनके शव लटकाए गए. आखिर इन बच्चियों को किसने मारा और अगर खुद मरी तो क्या कारण हैं. दो लड़कियों के शव आम के पेड़ पर फांसी के फंदे से मिले लटके, जिन्हें देखते ही गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर एसएसपी आलोक प्रियदर्शी समेत पूरी पुलिस टीम पहुंची. लड़कियों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. मौके पर पहुची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

जानकारी के मुताबिक, दोनों लड़कियां देर रात जन्माष्टमी पर मंदिर में पूजा करने गई थीं और देर रात न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की. जानकारी के मुताबिक, दोनों लड़कियां देर रात जन्माष्टमी पर मंदिर में पूजा करने गई थीं और देर रात न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की. दोनों सहेलियो के शवों के कपड़ों और पेड़ की ऊंचाई देखकर ऐसा संभव नहीं लग रहा था कि उन दोनों ने सुसाइड किया हो. फांसी पर लटके मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, फर्रुखाबाद में जन्माष्टमी उत्सव देखने निकली दो बच्चियों की लाशें पेड़ पर लटकी मिलना एक बेहद संवेदनशील घटना है. बीजेपी सरकार इस मामले में तत्काल निष्पक्ष जांच करे और हत्या के इस संदिग्ध मामले में सच सामने लाए. ऐसी घटनाओं से समाज में एक भयावह माहौल बनता है, जो नारी समाज को मानसिक रूप से बहुत गहरी चोट पहुंचाता है. ‘महिला सुरक्षा’ को राजनीति से ऊपर उठकर एक गंभीर मुद्दे के तौर पर लेना चाहिए. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Kanpur News और पाएं UP Crime News और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

 

Trending news