Road accident: मिनी बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को रौंदा, 2 की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406403

Road accident: मिनी बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को रौंदा, 2 की मौत, कई घायल

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हम आए दिन हादसों की खबर सुनते रहते है. इन हादसों की लिस्ट में उन्नाव का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल

road accidents

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में हम आए दिन हादसों की खबर सुनते रहते है. इन हादसों की लिस्ट में उन्नाव का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. 

उन्नाव हादसा
उन्नाव में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखा. मिनी बस ने चार लोगों को रौंद दिया जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि दो ट्रकों के ट्रक चालक और क्लीनर को बस ने रौंदा है. दोनों ट्रक चालक और क्लीनर हाइवे के किनारे खड़ा करके चाय पीने के लिए गए थे तभी बस ने रौंद दिया. ये हादसा उन्नाव - रायबरेली राजमार्ग पर अचलगंज थाना क्षेत्र के पंडित धाबा के पास हुआ है. दोनों ट्रक कानपुर से बिहार के दरभंगा जा रहे थे. हादसे के बाद बस चालक बस समेत भाग निकला. 

शाहजहांपुर हादसा
शाहजहांपुर के नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि सांड से टकराने से ये हादसा हुआ है. जिसमें डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हुए है. दरअसल, बस सीतापुर से हरिद्वार जा रही थी. सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढें- गाजियाबाद में नाबालिग से रेप की घटना पर फूटा लोगों का गुस्सा, दुकानों में की तोड़फोड़, पुलिस चौकी को घेरा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, unnao News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news