गाजियाबाद में नाबालिग से रेप की घटना पर फूटा लोगों का गुस्सा, दुकानों में की तोड़फोड़, पुलिस चौकी को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406113

गाजियाबाद में नाबालिग से रेप की घटना पर फूटा लोगों का गुस्सा, दुकानों में की तोड़फोड़, पुलिस चौकी को घेरा

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बृज विहार पुलिस चौकी क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने दुकानों में तोड़फोड़ की और पुलिस चौकी के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 

गाजियाबाद में नाबालिग से रेप की घटना पर फूटा लोगों का गुस्सा, दुकानों में की तोड़फोड़, पुलिस चौकी को घेरा

Ghaziabad News: थाना लिंक रोड इलाके के बृज विहार चौकी क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में तनाव और आक्रोश का माहौल है. घटना 28 अगस्त शाम की बताई जा रही है, जब पीड़िता किसी काम से घर से बाहर निकली थी. आरोप है कि कबाड़ का काम करने वाले एक व्यक्ति और उसके साथियों ने घर में पीछे के दरवाजे से घुसकर लड़की को कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

हिंदू संगठनों का फूटा गुस्सा
इस घटना के बाद हिंदू संगठनों ने इसे "जेहाद" से जुड़ा मामला बताते हुए थाने के बाहर प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की. प्रदर्शनकारी "बलात्कारियों को फांसी दो" के बैनर लेकर नारेबाजी कर रहे थे. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी को शिकायत मिलने के बाद तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आगे की जांच के लिए टीमों का गठन किया है।

वहीं, प्रदर्शनकारियों का कहना है कि घटना में चार लोग शामिल थे, जबकि पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं. 

ये भी पढ़ें: प्रयागराज के मदरसे में छापे जा रहे थे नकली नोट, मौलवी ही निकला मास्टरमाइंड

गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़
प्रदर्शन के दौरान थाने के बाहर जमा भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. इसके अलावा, घटना से गुस्साए लोगों ने इलाके की कुछ दुकानों में तोड़फोड़ भी की। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है. 

इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात
इलाके के हिंदू संगठनों ने भी पुलिस पेट्रोलिंग पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि कबाड़ का काम करने वाले लोग अवैध गतिविधियों में शामिल रहते हैं, जिससे इलाके में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिए हैं.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ghaziabad Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news