नौ साल के बाद जेल से रिहा हुआ शख्स, घर पहुंचने के पहले रास्ते में मिली मौत, इंतजार कर रहे थे यमराज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2428558

नौ साल के बाद जेल से रिहा हुआ शख्स, घर पहुंचने के पहले रास्ते में मिली मौत, इंतजार कर रहे थे यमराज

Kannauj Accident: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दुखद और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स कत्ल के मामले में 9 साल की सजा काटकर जेल से पत्नी और बेटी के साथ घर लौट रहा था मगर शायद परिवार के साथ जीना उसके नसीब में नहीं था...

नौ साल के बाद जेल से रिहा हुआ शख्स, घर पहुंचने के पहले रास्ते में मिली मौत, इंतजार कर रहे थे यमराज

कन्नौज/ प्रभम श्रीवास्तव: कहते हैं सबको अपने अच्छे बुरे कर्मों का फल यहीं इसी दुनिया में भोगना होता है लेकिन शायद इंसानी दुनिया में किसी अपराध के लिए मिली सजा ऊपर वाले की नजरों में काफी नहीं होती है. कन्नौज में 9 साल की सजा काटकर 45 वर्षीय विजय कुमार जेल से रिहाई के बाद पत्नी और बेटी के साथ घर लौट रहा था लेकिन विजय की किस्मत में परिवार के साथ बाकी की जिंदगी थी ही नहीं. जिस ऑटो से विजय कुमार पत्नी और बेटी के साथ लौट रहा था वो दुर्घटना का शिकार हो गया. इस हादसे में विजय कुमार और उसकी बेटी की मौत हो गई. 

कैसे हुआ हादसा
विजय कुमार की रिहाई के बाद, वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ इटावा से ऑटो में सवार होकर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के रास्ते घर लौट रहा था, लेकिन, जैसे ही वे लोग तलाग्राम क्षेत्र के पास पहुंचे, दिल्ली की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो कार ने उनके ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में विजय कुमार और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हत्या के मामले में हुई थी सजा
विजय कुमार 21 मई 2012 को घटित एक हत्या के मामले में इटावा जेल में सजा काट रहा था. उसने उस दिन पडुआपुर गांव के छोटेलाल की खेत में गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, जिनमें से विजय कुमार मुख्य आरोपी था. अन्य चार आरोपी पहले ही बरी हो चुके थे. विजय कुमार पहले अनौगी जिला जेल में था, और अपील पर बाहर आने के बाद उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. 

विजय कुमार की रिहाई अपील पर हुई थी, लेकिन घर लौटते वक्त हुए इस हादसे ने परिवार के सभी सदस्यों को गहरे सदमे में डाल दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें:  मेरठ में हेलीकॉप्टर लूट! पायलट की शिकायत पर पुलिस ने खोली पोल

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news