Meerut news: मेरठ में हेलीकॉप्टर लूट! पायलट की शिकायत पर पुलिस ने खोली पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2426297

Meerut news: मेरठ में हेलीकॉप्टर लूट! पायलट की शिकायत पर पुलिस ने खोली पोल

मेरठ के हेलीकॉप्टर लूट की बात में एक नया खुलासा हो रहा है. लूट की शिकायत फर्जी निकली. एविएशन कंपनी के दो पार्टनर के बीच विवाद बताया जा रहा है. हेलीकॉप्टर लूट की शिकायत एयर एंबुलेंस के पायलट ने एसएसपी ऑफिस में जाकर की थी. लेकिन जब सीओ ब्रह्मपुरी ने जांच की तो यह बात सामने आए की शिकायत फर्जी थी

helicopter robbery

मेरठ: मेरठ के हेलीकॉप्टर लूट की बात में एक नया खुलासा हो रहा है. लूट की शिकायत फर्जी निकली. एविएशन कंपनी के दो पार्टनर के बीच विवाद बताया जा रहा है. हेलीकॉप्टर लूट की शिकायत एयर एंबुलेंस के पायलट ने एसएसपी ऑफिस में जाकर की थी. लेकिन जब सीओ ब्रह्मपुरी ने जांच की तो यह बात सामने आए की शिकायत फर्जी थी ऐसा कुछ नहीं हुआ था. दरअसल, 10 मई को हवाई पट्टी पर जबरन हेलीकॉप्टर लूट का आरोप था. बताया जा रहा था कि 10 से 15 बदमाश हेलीकॉप्टर खोलकर ट्रक में लादकर ले गए. जिसके बाद एसएसपी ने एसीपी को इसकी जांच करने के निर्देश दिए थे.  

उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस समय सनसनी मच गई जब हेलीकॉप्टर लूट की शिकायत दर्ज कराने लोग आए. 10 मई 2024 को मेरठ की डॉक्टर भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी पर जबरन 10 से 15 लोग घुस गए और हेलीकॉप्टर खोलकर ट्रक पर लादने लगे. जब इस बाद का विरोध करते हुए पायलट और स्थानीय कर्मचारियों ने उनसे कहा की यह गलत है तो उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट करनी शुरू कर द. फिर हेलीकॉप्टर लेकर वहां से फरार हो गए. जिसके बाद इस बात की शिकायत एसपी ऑफिस पहुंचकर एयर एम्बुलेंस के पायलट रविंद्र सिंह ने एसएसपी मेरठ विपिन ताड़ा से की. 

मेरठ पुलिस को हेलीकॉप्टर लूट की नहीं थी जानकारी
पायलट ने प्रार्थना पत्र के साथ ईमेल्स की कुछ कॉपी भी पुलिस को दी. लेकिन आज तक मेरठ पुलिस ने हेलीकॉप्टर लूट की इस वारदात से अंजान थी. एसएसपी मेरठ विपिन ताडा ने इस मामले की जांच एएसपी को दे दी है. यह पूरा मामला मेरठ के थाना परतापुर स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी का है. प्रार्थना पत्र की माने तो हवाई पट्टी की सिक्योरिटी में सेंध लगाकर 10 से 15 लोग अंदर आए और हेलीकॉप्टर के पुर्जे खोलकर ले गए. 

स्थानीय कर्मचारी और पायलट से कि बदमाशों ने मारपीट
जब स्थानीय कर्मचारियों ने इसकी सूचना पायलट को दी तो पायलट भी मौके पर पहुंचा और उन्हें रोकने लगा. लेकिन बदमाशों ने पायलट के साथ ही मारपीट करनी शुरू कर दी और उसे धमकी देने लगे. जिसके बाद बदमाश हेलीकॉप्टक को खोलकर ट्रक पर लाद कर ले गए. उस समय इस मामले की शिकायत पुलिस और एविएशन के अधिकारियों से की गई थी लेकिन अब तक इस मामले में कुछ नहीं हुआ. हैरान करने वाली बात यह है कि अब तक इस पूरी वारदात की जानकारी मेरठ पुलिस को नहीं है. 

चोरी की खबर ने फैलाई सनसनी
एक दम से 10 मई की वारदात की शिकायत पुलिस को मिली इस पर मेरठ के एसएसपी ने जांच शुरू करने के लिए एएसपी ब्रह्मपुरी को दिया है. फिलहाल मेरठ में हेलीकॉप्टर लूट की शिकायत ने चारो ओर सनसनी फैला दी है.  

और पढ़ें-  Muzaffarnagar News: हिंदू इलाके में मुस्लिम ने खरीदा मकान तो मचा बवाल, इस्लामिक संगठन का दफ्तर खोला तो हिन्दू संगठनों ने मोहल्ला घेरा

Kalindi Express Updates: शाहरुख की सेल्फी, सिलेंडर-शराब की बोतलों से कालिंदी केस में अहम सुराग, 6 टीमों के हाथ में जांच

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Meerut News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news