Unnao News: बकरी ने ले ली बलि, 'मौत के कुएं' में कूदे दो युवक फिर जिंदा वापस नहीं निकले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2351151

Unnao News: बकरी ने ले ली बलि, 'मौत के कुएं' में कूदे दो युवक फिर जिंदा वापस नहीं निकले

उन्नाव में एक कुएं में बकरी गिर गई थी. उसको बाहर निकालने के लिए गांव के दो युवक कुएं में ही फंस गए. कुएं में जहरीली गैस होने के कारण उन दोनो को दिक्कत होने लगी और वे वहीं बेहोश हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल की गाडियों को सूचना दी. 

Two Youths died in unnao

Unnao:  उन्नाव में एक कुएं में बकरी गिर गई थी. उसको बाहर निकालने के लिए गांव के दो युवक कुएं में ही फंस गए. कुएं में जहरीली गैस होने के कारण उन दोनो को दिक्कत होने लगी और वे वहीं बेहोश हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल की गाडियों को सूचना दी. 

डेढ़ घंटे से नहीं आए बाहर
आपको बता दें की सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नौबतपुर गांव निवासी लाला की बकरी का बच्चा देर शाम लगभग 7.30 बजे कुएं में गिर गया था. जिसे निकालने के लिए लाला कुएं में गया और उसके बाद बबलू भी कुएं में उतर गया लेकिन डेढ़ घंटा बीत जाने के बाद दोनों वापस नहीं निकले तो परिजन परेशान हो गए. स्थानीय लोगों ने सफीपुर कोतवाली पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस और दमकल टीम मौके पर पहुंच गई. 

दोनों युवकों की मौत
वहीं युवकों के कुएं में बेहोश होने की सूचना पर एडिशनल एसपी प्रेमचंद भी घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू को लेकर निर्देश दिए. दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कुएं के अंदर से दोनों युवकों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. बेहोशी की हालत में निकाले गए युवकों को पहले सीएचसी सफीपुर में प्राथमिक इलाज किया गया. लेकिन हालत गंभीर होने पर दोनों युवकों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल पहुंचे दोनों युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दोनों युवकों की मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया.  पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.  

ये भी पढ़े-  Bareilly new: मुस्लिमों को शिवलिंग पर जल चढ़ाने की नसीहत पर भड़के उलेमा, राजभर को मौलानाओं ने दे डाली चेतावनी

Trending news