रायबरेली में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद लगी आग, क्लीनर को नहीं मिला बाहर निकलने का मौका, मौत
Advertisement

रायबरेली में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद लगी आग, क्लीनर को नहीं मिला बाहर निकलने का मौका, मौत

Raebareli Accident: रायबरेली में दो ट्रकों की आमने सामने हुई भीषण टक्कर के बाद वाहन में लगी आग से झुलसकर क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं वाहन से कूदकर अपनी जान बचाने वाला ड्राइवर भी ज़ख़्मी हुआ है. फतेहपुर में तेज रफ्तार बस पलट गई.

Raebareli Accident

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: यूपी के रायबरेली जनपद में शनिवार सुबह-सुबह  दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जबदस्त टक्कर के बाद वाहन में लगी आग से झुलसकर क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई है. इस हादसे में ट्रक चालक भी जख्मी हुआ है.वहीं फतेहपुर में तेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार लगभग 60-70 यात्री घायल हो गए. घटना के समय क्लीनर ट्रक चला रहा था जबकि ड्राइवर बगल में बैठा था.  

दो ट्रकों की आमने सामने की टक्कर
मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर अरखा गांव के पास जामो गैस एजेंसी के सामने का है.  जहां लखनऊ से प्रयागराज जा रहे ट्रक की उल्टी दिशा से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर लगने के बाद एक ट्रक में जबरदस्त आग लग गई. आग लगने पर ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई लेकिन ट्रक का क्लीनर उसमें फंस गया और उसकी आग में झुलस कर मौत हो गई. घायल ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

क्लीनर चला रहा था ट्रक

वहीं सूचना पाकर पहुंचे फायर ब्रिगेड और पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पाया. ऊँचाहर कोतवाली प्रभारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर न चलाकर क्लीनर पिंटू चला रहा था. आमने-सामने की टक्कर में क्लीनर स्टेयरिंग में फंस गया. ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई जबकि क्लीनर उसी में फंसा रह गया. फायर ब्रिगेड जब तक पहुंचती तब तक क्लीनर पिंटू गंभीर रूप से झुलस गया था.  किसी तरह उसे ट्रक से जब बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी.

बस अनियंत्रित होकर पलटी, 60-70 यात्री घायल
फ़तेहपुर में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. Nh2 पर तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में लगभग 60-70 यात्री घायल हो गए. घायलों में 15 की हालत गंभीर बताई जा रही है. दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस में कुल 102 लोग सवार थे. घायलों का जिला अस्पताल में  इलाज चल रहा है. ये हादसा जिले के थाना थरियांव के देहुली मोड़ के पास हुआ.

इटावा में एक्सप्रेस वे पर हादसा, एक की मौत
इटावा जनपद के थाना चौबिया से निकले आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नम्बर 116 के पास तेज रफ्तार डीसीएम कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में डीसीएम परिचालक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सैफ़ई पीजीआई में भर्ती कराया गया है. जहां पर डॉक्टर की देखरेख में इलाज जारी है. हादसे की वजह डीसीएम चालक को नींद आना बताई जा रही है. पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटी हुई है. डीसीएम दरी एवं चादर लादकर आगरा से सीतापुर जा रही थी.

आगरा- न्यू दक्षिणी बाईपास पर बड़ा सड़क हादसा
ओवर ब्रिज से ट्रक अनियंत्रित होकर 50 फीटे नीचे खाई में गिरा.  एक घंटे तक चालक और परिचालक फंसे रहे.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर चालक, परिचालक को बचाया.  हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. ट्रक पानीपत से इंदौर प्लास्टिक दाना लेकर जा रहा था.हादसे में चालक पदम धाकड़ और अरमान खान निवासी मध्य प्रदेश घायल. घायलों को अस्पताल मेंभर्ती कराया गया है.  न्यू दक्षिणी बाईपास भांडई रेलवे स्टेशन के पास का मामला. 

मैनपुरी में 2 की मौत
मैनपुरी में रोडवेज बस ने ऑटो में जोरदार टक्कर मारी. इस सड़क हादसे में ऑटो में सवार 2 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. ऑटो में सवार लोग मजदूरी पर जा रहे थे. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.  थाना कुरावली क्षेत्र के जीटी रोड की घटना है.

बागपत-महिंद्रा बस से टकराई पिकअप, युवक की मौत
यूपी के बागपत में तेज रफ्तार के चलते बड़ा हादसा  हुआ है. हाइवे किनारे खड़ी महिंद्रा बस से  पिकअप टकराई. पिकअप की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं.मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई. ये हादसा बागपत कोतवाली क्षेत्र के मेरठ बागपत हाईवे पर मिल के पास देर रात हुआ.

 तेज रफ्तार आनियंत्रित स्कूली बस खाई में पलटी
यूपी के जौनपुर में एक तेज रफ्तार आनियंत्रित स्कूली बस खाई में पलट गई. इस हादसे में ड्राइवर समेत तीन बच्चे घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को बस से सुरक्षित निकाला. जो बच्चे सामान्य रूप से घायल थे उनका इलाज  कराया गया है. इस बस में कुल 25 बच्चे सवार थे. सभी बच्चों को सकुशल बस से निकाल लिया गया है. घटना जफराबाद थाना क्षेत्र के मिश्रा चौराहा की है.

Kanpur Road Accident: साइकिल सवारों को कुचलते हुए खाईं में पलटी रोडवेज बस, तीन छात्रों की मौत

Trending news