Kanpur Road Accident: साइकिल सवारों को कुचलते हुए खाई में पलटी रोडवेज बस, तीन छात्रों की मौत
Advertisement

Kanpur Road Accident: साइकिल सवारों को कुचलते हुए खाई में पलटी रोडवेज बस, तीन छात्रों की मौत

Kanpur Accident: कानपुर के घाटमपुर के पतारा इलाके में यात्रियों से भरी रोडवेज बस सड़क किनारे खाई में गिर गई. जानकारी के अनुसार इस घटना में 3 छात्रों  की मौत हो गई है.

 

Kanpur Accident

आलोक कुमार/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के घाटमपुर के पतारा क्षेत्र में यात्रियों से भरी रोडवेज बस ने स्कूल जा रहे साइकिल सवार तीन छात्रों को रौंद डाला. इस घटना में साइकिल सवार तीनों लोगों की मौत हो गई है. टक्कर मारने के बाद बस सड़क किनारे खाई में गिर गई. इस हादसे में बस के कई यात्री घायल भी हो गए हैं. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और राहत सेवा दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को खाई से बाहर निकलवाया.

हाइवे पर लगा जाम
इस हादसे के बाद कानपुर सागर हाइवे पर बड़ा जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को पतारा सीएचसी भेजा. इस घटना की सूचना जब परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया.

तीन छात्रों की दर्दनाक मौत
यूपी के कानपुर में तेज रफ्तार के कहर ने तीन छात्रों की जान ले ली. ये सड़क हादसा कानपुर केघाटमपुर थाना क्षेत्र में हुआ. रोडवेज बस ने स्कूल जा रहे साइकिल सवार तीन छात्रों को रौद डाला. बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. छात्रों के पास से मिले पहचान पत्र से उनकी पहचान की गई.

मृतकों के नाम
मृतकों में अंकुश प्रजापति, दीपक तिवारी और मनीष कुमार हैं. पुलिस ने बताया कि तीनों हमीरपुर स्थित पॉलिटेक्निक के छात्र थे.  प्रतिदिन स्टेशन में साइकिल खड़ी करके ट्रेन से कॉलेज जाते थे. क्रेन की मदद से पलटी बस को सीधा किया गया है.  वहीं, हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई है.  मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

बदायूं डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा: साजिद की पत्नी अस्पताल में नहीं मायके में थी, फिर उसने संगीता से क्यों कहा कि....

Trending news