बिजनौर में बीजेपी नेता की कार से कुचलकर हत्‍या, खेत से अगवाकर चढ़ा दी गाड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2254917

बिजनौर में बीजेपी नेता की कार से कुचलकर हत्‍या, खेत से अगवाकर चढ़ा दी गाड़ी

Bijnor News : बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के मटोरा मान गांव में रविवार शाम को बीजेपी के पूर्व मंडल अध्‍यक्ष अपने खेतों में काम करने लिए गए थे. तभी चार अज्ञात बदमाशों द्वारा उन्हें खेत से उठाकर गाड़ी के बोनट पर बैठाकर गाड़ी चढ़ा दी गई. 

Bijnor BJP Leader Murder

राजवीर चौधरी/बिजनौर : यूपी के बिजनौर में बीजेपी के पूर्व मंडल अध्‍यक्ष की निर्मम हत्‍या कर दी गई. रविवार शाम को खेत में काम करने गए बीजेपी नेता की चार अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी से कुचलकर हत्‍या कर दी. गुस्‍साए ग्रामीणों ने शव रखकर हंगामा किया. इतना ही नहीं सूचना पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों की नोंकझोक हुई. बिजनौर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

खेत में काम करने के लिए घर से निकले थे 
दरअसल, बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के मटोरा मान गांव में रविवार शाम को बीजेपी के पूर्व मंडल अध्‍यक्ष पुखराज सिंह अपने खेतों में काम करने लिए गए थे. तभी चार अज्ञात बदमाशों द्वारा उन्हें खेत से उठाकर गाड़ी के बोनट पर बैठाकर गाड़ी चढ़ा दी गई. जैसे ही बीजेपी नेता पुखराज सिंह गाड़ी से नीचे गिरे. 

मरते दम तक चढ़ाते रहे गाड़ी 
अज्ञात बदमाशों ने उन्‍हें कुचल दिया. कहा गया कि बदमाश तब तक उनपर गाड़ी चढ़ाते रहे जब तक उन्‍होंने दम नहीं तोड़ दिया. घटना के बाद ग्रामीणों में रोष फैल गया. बड़ी संख्‍या में मौके पर पहुंच गए. वहीं, सूचना पर मौके पर सीओ समेत तमाम पुलिस अधिकारी पहुंचे. 

शव रखकर प्रदर्शन किया 
ग्रामीणों ने शव रखकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस बीच सीओ धामपुर उन्‍हें समझाने की कोशिश की. इस दौरान ग्रामीणों और सीओ से जमकर नोंकझोक हुई. एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्शल ने कहा कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : नोएडा होटल की आग में खाक हो गए शादी के सपने, लड़की की मौत और लड़के की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें :  ISI को खुफ‍िया जानकारी भेजने वाला एजेंट गिरफ्तार, पाकिस्‍तानी महिला को भेजी नेवी की सूचनाएं

Trending news