kasganj news: घूमने गए दोस्त नहर में डूबे, 4 लड़कों को निकाला बाहर 5 की तलाश जारी
Advertisement

kasganj news: घूमने गए दोस्त नहर में डूबे, 4 लड़कों को निकाला बाहर 5 की तलाश जारी

Kasganj News: कासगंज में नहाने के दौरान नदरई नहर में 9  युवक डूब गए है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. कुछ बच्चों के सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. बाकी की तलाश जारी है. 

kasganj news: घूमने गए दोस्त नहर में डूबे,  4 लड़कों को निकाला बाहर 5 की तलाश जारी

Kasganj News: ईद के जश्न के बीच यूपी के कासगंज से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां ईद के मौके पर दोस्त झाल का पुल घूमने आए थे, तभी नहाने के दौरान नदरई नहर में डूब गए. बच्चों को नहर में डूबता हुआ देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से 4 बच्चों को सकुशल बाहर निका लिया गया हैं. अन्य की तलाश में रेस्क्यू ऑपेरशन जारी है. बताया जा रहा है कि यहां पर 9 लोग पिकनिक मनाने आए थे. 

दरअसल मामला जनपद कासगंज की कोतवाली सदर क्षेत्र के नदरई झाल के पुल स्थित हजारा नहर का मामला है. जानकारी के मुताबिक ईद के मौके पर जनपद एटा से कुछ किशोर और युवक कासगंज के नहर के पुल पर घूमने फिरने आए थे. इसी दौरान हजारा नहर के झाल के पुल से वह लोग नहर में नहाने उतर गए नहाते समय पानी के तेज बहाव के चलते गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. डूबते लोगों को नहर पर मौजूद कुछ लोगों ने देखा तो वह बचाने नहर में कूद पड़े.

जानकारी के मुताबिक डूब रहे लोगों को बचाने के चलते एक युवक भी पानी में डूब गया पुलिस अधिकारियों की माने तो नहर में कुल 9 लोग डूबे थे जिसमें से रेस्क्यू कर चार लोगों को बचा लिया गया है अभी 5 लापता है इनकी गोताखोरों द्वारा स्टीमर के द्वारा तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़े- Deoria News: देवरिया में लड़कियों पर सरेआम एसिड अटैक, भीड़ भरे गौरी बाजार में मचा बवाल 

Trending news