महिला पुलिसकर्मी के इश्क में दीवाना होने पर पत्नी-बच्चों को उतारा मौत के घाट, तीन साल बाद खुला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand977523

महिला पुलिसकर्मी के इश्क में दीवाना होने पर पत्नी-बच्चों को उतारा मौत के घाट, तीन साल बाद खुला राज

आरोपी राकेश ने अपनी पहचान छुपाने के लिए दोस्त की हत्या कर दी और अपने पहचान पत्र वहां छोड़कर खुद की मौत होने की कहानी बनाने की कोशिश की

महिला पुलिसकर्मी के इश्क में दीवाना होने पर पत्नी-बच्चों को उतारा मौत के घाट, तीन साल बाद खुला राज

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बुधवार की देर रात एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ. जनपद कासगंज पुलिस ने बिसरख इलाके एक घर की खुदाई करके तीन नर कंकाल बरामद किए. ये दिल दहला देने वाली वारदात चिपियाना बुजुर्ग की पंच विहार कॉलानी की है. महिला कांस्टेबल के प्यार में पागल होकर एक शख्स ने अपने परिवार और दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस की मौजूदगी में फावड़े और बाकी उपकरण की मदद से उस जगह खुदाई की गई जहां पर आरोपी ने पत्नी और दो बच्चों के शव को दफन किया गया. खुदाई में मिले तीन कंकालों को डीएनए जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

अब पढ़िए पूरा मामला
ग्रेनो वेस्ट के चिपियाना बुजुर्ग गांव का रहने वाला राकेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद रहता था. आरोपी राकेश यूपी पुलिस की महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल था. उसके प्यार में अंधे होकर राकेश ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. 

घर के अंदर बेसमेंट में दफन कर दिए शव
हत्या करने के बाद आरोपी ने शवों को ग्रेनो वेस्ट में अपने घर के अंदर बेसमेंट में दफन कर दिया. किसी को इस बात की भनक न लगे इसके लिए बेसमेंट के ऊपर सीमेंट की दीवार बनवा दी. अब तीन साल बाद जनपद कासगंज पुलिस ने इस जघन्य हत्या का खुलासा किया है.

2018 में पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतारा
पुलिस के मुताबिक आरोपी राकेश ने 2018 में पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतारा. उसने खुद की मौत का भी नाटक रचा था. बताया जा रहा है उसने परिवार के दबाव में आकर एटा की रहने वाली रत्नेश से शादी की. राकेश का पहले से ही गांव में रहने वाली किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उस युवती की पुलिस में साल 2015 में भर्ती हुई थी. पुलिस के मुताबिक युवती राकेश पर शादी का दबाव बनाने लगी. 

पिता की मदद से पत्नी और बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई
पुलिस से बचने के लिए पहले पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतारा और फिर कासगंज स्थित अपनी ससुराल पहुंच कर पत्नी और बच्चों के गायब होने के बारे में ससुराल वालों को बताया. पुलिस को उस पर शक ना हो इसके लिए उसने अपने हेड कांस्टेबल पिता की मदद से पत्नी और बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी अपने सुसर से लिखवा दी

अपने दोस्त का भी मर्डर किया
आरोप है कि इस वारदात में राकेश के परिवार के लोग भी शामिल थे. आरोपी राकेश ने अपने दोस्त का मर्डर भी किया था. उसके शव के पास अपना आधार कार्ड और एलआईसी के कागज रख दिए ताकि पुलिस को ये पता चले कि उसका मर्डर हुआ है. अपनी पहचान छुपाकर वारदात के बाद वह किसी दूसरी जगह रह रहा. जब कासगंज की ढोलना पुलिस ने हत्या की जांच शुरू की तो शक की सुई राकेश तक पहुंच गई और जब पुलिस ने उसे पकड कर सख्‍त तरीके से पूछताछ की, तो उसने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या राज उगल दिया.

UPPSC: एलोपैथी चिकित्साधिकारी लेवल टू के पदों का अंतिम परिणाम जारी, प्रदेश को मिले 346 डॉक्टर

WATCH LIVE TV

Trending news