बेगम को मोटी बताकर शौहर ने कहा तीन तलाक, पुलिस ने दर्ज की शिकायत
Advertisement

बेगम को मोटी बताकर शौहर ने कहा तीन तलाक, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

महिला की आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से संबंध है, जिसके चलते हुए उसको मोटी कह कर वह तलाक देने की बात कह रहा है. 

महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर इस मामले की शिकायत की.

लखीमपुर खीरी, दिलीप मिश्र: सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी ट्रिपल तलाक की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला लखीमपुर खीरी के फरधान थाना इलाके का है, जहां एक महिला को मोटी होने का आरोप लगाते हुए उसके पति ने तलाक दे दिया. 

लखीमपुर खीरी जिले में तीन तलाक का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. लखीमपुर खीरी जिले में फरधान थाना क्षेत्र की रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने पसगवां थाना क्षेत्र के रहने वाले अपने पति पर मोटी कहकर तलाक देने का आरोप लगाया है. मुस्लिम महिला शाहीन का आरोप है कि उसके पति ने उसको मोटी कहकर और खुद के लायक न समझने का आरोप लगाते हुए, उसे तलाक देने की बात कही है.

fallback

महिला की आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से संबंध है, जिसके चलते हुए उसको मोटी कह कर वह तलाक देने की बात कह रहा है. तलाक पीड़ित का आरोप है कि उसके 5 साल की बच्ची है. ऐसे में वह अपनी बच्ची को लेकर कहां जाए? तलाक पीड़िता कहना है कि वो तीन तलाक को नहीं मानती है. 

fallback

महिला का कहना है कि जब वह अपनी बच्ची को लेकर ससुराल जाती है, तो वहां उसके परिवार वाले उसके साथ मारपीट करते हैं और उसे तलाक दिए जाने की बात कह कर उसे घर से निकाल देते हैं . पति द्वारा तलाक दिए जाने से परेशान महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी को मामले की शिकायत दर्ज करा दी है. 

पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष से भी बात करने की कोशिश की जा रही है. महिला के आधार पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news