Bahraich Wolf Attack: सर्च ऑपरेशन के दौरान ड्रोन कैमरे में कैद हुआ 'लंगड़ा सरदार', नरभक्षी भेड़िया के चलते दहशत में जी रहे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2435058

Bahraich Wolf Attack: सर्च ऑपरेशन के दौरान ड्रोन कैमरे में कैद हुआ 'लंगड़ा सरदार', नरभक्षी भेड़िया के चलते दहशत में जी रहे लोग

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बहराइच में सर्च ऑपरेशन के दौरान छठवां नरभक्षी भेड़िया ड्रोन कैमरे में कैद हुआ.

Bahraich Bhediya Attack

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा. पांचवें भेड़िये के पकड़े जाने के बाद अकेला बचा छठा भेड़िया (लंगड़ा) लगातार महिलाओं और बच्चों को निशाना बना रहा है. रविवार को उसने एक बच्चे को अपना शिकार बनाना चाहा. वन विभाग बचे हुए लंगड़े भेडिए की तलाश कर रही है. वन विभाग के सर्च ऑपरेशन के दौरान ड्रोन में  आदमखोर छठवां भेड़िया कैद हुआ है. भेड़िया अब तक 10 लोगों को अपना निशान बना चुका है.

महसी इलाके में ड्रोन केमेरे में छठे भेड़िये की तस्वीरें
नरभक्षी भेड़िये को पकड़ने के लिये वन महकमा आपरेशन भेड़िया अभियान चला रहा है. बचा हुआ भेड़िया वन महकमे के लिये बड़ी चुनौती का सवाल बन गया है. अभी ताजा जानकारी के मुताबिक वन विभाग के ड्रोन केमेरे में  छठे खूंखार भेड़िये की तस्वीर कैद हो गई है. महसी इलाके में गन्ने के खेत मे छठा भेड़िया ट्रेस हुआ है. रेस्क्यू टीम भेड़िये की करंट लोकेशन पर कड़ी नजर बनाए है. कई दिनों से वन विभाग इस भेड़िये की तलाश कर रहा है. आदमखोर भेड़िए  09 मासूमों सहित 10 लोगों की जान ले चुका है और 50 से ज्यादा लोगों को घायल कर फरार चल रहा है. सूबे के सीएम योगी ने नरभक्षी भेड़िये को जिंदा या मुर्दा पकड़ने का कड़ा फ़रमान जारी कर चुके हैं.

'लंगड़ा सरदार' (भेड़िया) बचा
वन विभाग का दावा है कि झुंड में 6 भेड़िये थे, जिनमे से पांच को पकड़ा गया है. अब एक ही 'लंगड़ा सरदार' (भेड़िया) बचा है, जिसे पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. रविवार को भेड़िए ने एक 11 साल के बच्चे पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी किया था, शोर के बाद आदमखोर वहां से भाग गया था.

Bahraich Bhediya Attack: दो बेटियों के साथ सो रही मां पर भेड़िये का अटैक, पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला

यह भी पढ़ें: Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया

यह भी देखें: Bahraich Wolf attack: फिर आदमखोर भेड़िये ने किया अटैक, अब 11 साल की मासूम पर हमला कर भागा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lakhimpur Kheri News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news