Bahraich Bhediya Attack: दो बेटियों के साथ सो रही मां पर भेड़िये का अटैक, पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2427693

Bahraich Bhediya Attack: दो बेटियों के साथ सो रही मां पर भेड़िये का अटैक, पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला

Bahraich Bhediya Attack: बहराइच (Bahraich) में आदमखोर भेड़िये (cannibal wolf) का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार चौथे दिन नरभक्षी भेड़िए ने लोगों पर हमला किया है.आदमखोर भेड़िए ने थाना हरदी के सिंगिया नसीरपुर गांव में घर के अंदर बेटियों के साथ सो रही महिला पर हमला किया.

Bahraich Bhediya Attack:

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में लगातार नरभक्षी भेड़िये का आतंक अभी भी जारी है. आदमखोर ने फिर से एक महिला को निशाना बनाने की कोशिश की. महसी क्षेत्र के सिंगिया नसीरपुर गांव में घर के भीतर  दो बेटियों के साथ सो रही महिला पर बीती रात भेड़िये ने हमला कर दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. यह लगातार चौथा दिन है, जब इस इलाके में भेड़िये ने हमला किया है.नरभक्षी ने पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला किया है. आदमखोर भेड़िए के कारण लोगों के बीच दहशत का माहौल है. बुधवार रात को भी उसने सो रही एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया था.मामले की जानकारी के बाद वन विभाग की टीम जांच के लिए पहुंची. पुलिस और प्रशासन की टीम मामले की जांच में जुटी है. 

बेटियों के साथ सो रही मां पर आदमखोर भेड़िए का हमला
आदमखोर भेड़िए ने थाना हरदी के सिंगिया नसीरपुर गांव में गुरुवार देर रात घर में दो मासूम बेटियों के साथ सोते समय मां पर नरभक्षी ने हमला किया. भेड़िए ने महिला की गर्दन पर झपट्टा मारा. चीख पुकार सुनकर मौके पर परिजनों पहुंचे. शोरगुल सुनकर आदमखोर शिकार को छोड़ भाग गया. भेड़िये के हमले से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल महिला से मिलने और घटना की जानकारी लेने के लिए रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर (आरएफओ) मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

भेड़िये के हमले से गांव में हड़कंप

महसी क्षेत्र में भेड़िये के हमले से गांव में हड़कंप मच गया है. घटना से इलाके में हाहाकार मचा हुआ है. पुलिस और प्रशासन की टीम मामले की जांच कर रही है. अब तक पांच भेड़िओं को पकड़ा जा चुका है. यह चौथे दिन है जब इलाके में आदमखोर भेड़िये ने हमला किया है.बीते 72 घण्टों के भीतर महसी इलाके में 06 लोगों पर जंगली जानवर का जानलेवा हमला हो चुका है. 
 
वन विभाग के ड्रोन में भेड़िया कैद हुआ
छठा आदमखोर भेड़िया गुरुवार को वन विभाग के ड्रोन में कैद हुआ. वह गन्ने के खेत में घूमता दिख रहा है. बहराइच के सिसैया चूतमान गांव में कैद हुआ.
 
अभी गिरफ्त से दूर लंगड़ा भेड़िया
बहराइच के महसी तहसील के 50 से ज्यादा गांवों में आतंक का पर्याय बने भेड़ियों के कुनबे की एक मादा भेड़िया को मंगलवार को वन विभाग ने दबोच लिया था. अब सिर्फ पैर से चोटिल लंगड़ा भेड़िया ही पकड़ से दूर है. पकड़ा गया भेड़िया आदमखोर भेड़ियों के झुंड में शामिल था. वन विभाग की टीम ने बताया था कि छठे भेड़िये को भी पकड़े गए आदमखोर के साथ देखा गया था, लेकिन वो घने पेड़ों की ओर भाग गया. रिपोर्ट्स की मानें तो भेड़ियों ने अपने हमले का तरीका बदला है. वो अब और ज्यादा सतर्क हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया

यह भी देखें: Bahraich Wolf attack: फिर आदमखोर भेड़िये ने किया अटैक, अब 11 साल की मासूम पर हमला कर भागा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lakhimpur Kheri News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news