Bahraich Wolf Attack: बहराइच में नहीं थम रहा आदमखोर भेड़िया का आतंक, सोती हुई बुजुर्ग महिला को गले से पकड़कर चारपाई से नीचे घसीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2426153

Bahraich Wolf Attack: बहराइच में नहीं थम रहा आदमखोर भेड़िया का आतंक, सोती हुई बुजुर्ग महिला को गले से पकड़कर चारपाई से नीचे घसीटा

Bahraich Bhediya Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िये का आतंक कब खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.  बुधवार रात उसने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया.

Bahraich Bhediya Attack

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में लगातार नरभक्षी भेड़िये का आतंक जारी है. एक बार फिर आदमखोर ने एक और शख्स को निशाना बनाने की कोशिश की. बुधवार रात उसने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया. महसी क्षेत्र में भेड़िये के हमले से गांव में हड़कंप मच गया है. घटना से इलाके में हाहाकार मचा हुआ है. पुलिस और प्रशासन की टीम मामले की जांच कर रही है. अब तक पांच भेड़िओं को पकड़ा जा चुका है.

वन विभाग के ड्रोन में भेड़िया कैद हुआ
छठा आदमखोर भेड़िया वन विभाग के ड्रोन में कैद हुआ. वह गन्ने के खेत में घूमता दिख रहा है. बहराइच के सिसैया चूतमान गांव में कैद हुआ. 

भेड़िए ने किया महिला पर हमला
भेड़िए का आतंक थाना खैरीघाट क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक भवानीपुर के कोरियन पुरवा गांव निवासी पुष्पा w/o प्रताप पर भेड़िये ने सोते समय हमला कर दिया. भेड़िए ने महिला के गले पर वार किया और चारपाई से नीचे खींच ले गया. महिला के चिल्लाने पर उसके परिवार वाले आ गए और शोर मचाने पर भेड़िया भाग गया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया.

बच्ची पर हमला
इससे पहले बहराइच में ही आदमखोर भेड़िये ने घात लगाकर एक 11 साल की बच्ची पर जानलेवा हमला किया. जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में बच्ची को महसी के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

छठा भेड़िए अभी भी गिरफ्त से बाहर
मंगलवार को ही वन विभाग की टीम ने एक और भेड़िये को पकड़ा. पकड़ा गया भेड़िया आदमखोर भेड़ियों के झुंड में शामिल था. हालांकि, छठा भेड़िया अब भी पकड़ में नहीं आया हैं. वन विभाग की टीम ने बताया था कि छठे भेड़िये को भी पकड़े गए आदमखोर के साथ देखा गया था, लेकिन वो घने पेड़ों की ओर भाग गया. रिपोर्ट्स की मानें तो भेड़ियों ने अपने हमले का तरीका बदला है. वो अब और ज्यादा सतर्क हो गए हैं. आपको बता दें, आदमखोर भेड़ियों का सरदार लंगड़ा भेड़िया अब तक फरार है.

यह भी पढ़ें: Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया

यह भी देखें: Bahraich Wolf attack: फिर आदमखोर भेड़िये ने किया अटैक, अब 11 साल की मासूम पर हमला कर भागा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lakhimpur Kheri News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news