Bahraich News: खून का प्यासा भेड़िया, 7वां शिकार कर डाला, दादी की गोद से 8 साल की खुशबू को उठा ले गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2397267

Bahraich News: खून का प्यासा भेड़िया, 7वां शिकार कर डाला, दादी की गोद से 8 साल की खुशबू को उठा ले गया

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक भेड़िए का आंतक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. बुधवार रात को भेड़िये ने अपना 7वां शिकार ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Bahraich News

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक भेड़िए का आंतक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. बुधवार रात को भेड़िए ने अपना 7वां शिकार एक 8 साल की मासूम लड़की को बना लिया. पूरा मामला बहराइच जिले के हरदी थाने के पूरे बस्ती गड़रिया के भटौली मजरा का बताया जा रहा है. जहां बीती रात खूंखार भेड़िए ने 8 साल की खुशबू पर हमला करते हुए उसे अपना मुंह में दबाकर बाग गया. इससे पहले भेड़िए ने पास के ही गांव पर एक 5 साल की मासूम पर भी हमला किया था. 

रात 11 बजे की है घटना
घटना रात के करीब 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है. जब एक भेड़िया दादी के हाथों से 8 साल की खुशबू को छीन कर ले गया. घटना के बाद खुशबू का शव सुबह 6 बजे गांव से दूर नाले के पास मिला. भेड़िए के हमले के बाद हुए शोर को सुनकर आस पास को लोग मौके पर एकत्रित हो गए थे. सूचने मिलने के बाद एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह व बीडीओ हेमंत कुमार यादव की अगुआई में मौके पर पहुंचे रात्रि गश्त की टीम ने खुशबू को ढूंढ़ने का अभियान शुरू किया. 

रात भर चला सर्च अभियान
गश्त टीम आ जाने के बाद सर्च अभियान पूरी रात चला.लेकिन खुशबू को शव सुबह 6 बजे गांव से दूर एक नाले के पास मिला. बेटी के शव मिलने के साथ ही पूरे घर में कोहराम मच गया. खुशबू पह हमला करने से पहले भेड़िए ने रात 10 बजकर 50 मिनट के आस पास नजदीक के ही एक गांव कोटिया टेपरा में एक 5 साल की मासूम पर हमला किया था. जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया गया. 

यह भी पढ़ें - सड़क पर दौड़ता टैंकर स्कूली बच्चों पर चढ़ा, एक की मौत 2 घायल

यह भी पढ़ें - बहराइच में युवक ने एसपी ऑफिस के पास की आत्मदाह कोशिश, लिखा- मौत का जिम्मेदार कौन!

उत्तर प्रदेश के नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News In Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news